Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SatyaPrem Ki Katha Box Office 8th Day: सात दिन बाद घटी कियारा-कार्तिक की फिल्म की कमाई, सिर्फ हुआ इतना बिजनेस

SatyaPrem Ki Katha Box Office 8th Day कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा ने 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस रोमांटिक फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। सात दिनों तक कार्तिक-कियारा की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला रहा लेकिन आठवें दिन गुरुवार को फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 07 Jul 2023 07:48 AM (IST)
Hero Image
Satyaprem Ki Katha Box Office 8th Day Collection Kartik Aaryan Kiara Advani Romantic Movie Thursday Collection in India/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। SatyaPrem Ki Katha Box Office 8th Day: कार्तिक-कियारा की जोड़ी स्क्रीन पर धमाल मचा रही है। भूल-भुलैया 2 के बाद इस जोड़ी को एक बार फिर से ऑडियंस 'सत्यप्रेम की कथा' में देख रहे हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

9 करोड़ से शानदार ओपनिंग करने वाली समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सात दिनों में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। हालांकि, आठवें दिन यानी कि गुरुवार को फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली।

8वें दिन सत्यप्रेम की कथा ने कमाए इतने करोड़

29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सत्यप्रेम की कथा का पहला वीकेंड जबरदस्त था। वीकेंड पर इस फिल्म ने सिंगल डे पर 12 से 13 करोड़ की कमाई की। वर्किंग डेज पर भी कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म का रुतबा बॉक्स ऑफिस पर कम नहीं हुआ और इस फिल्म ने पांचवें दिन 4 करोड़ और सातवें दिन लगभग 3.45 करोड़ का बिजनेस कर लिया।

लेकिन आठवें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। गुरुवार को इस फिल्म ने सिंगल डे पर महज 2.7 करोड का बॉक्स ऑफिस पर कारोबार किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सत्यप्रेम की कथा का अब तक नेट कलेक्शन 52.91 का हुआ है, जबकि ग्रॉस ये फिल्म 59.3 करोड़ कमा चुकी है।

वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के नजदीक पहुंच रही है कार्तिक-कियारा की फिल्म

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर आठवें दिन फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई हो, लेकिन दुनियाभर में फिल्म अपनी सफलता का डंका बजा रही है। बुधवार तक 62 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने 8वें दिन रफ्तार पकड़ी है और अब तक फिल्म ने टोटल 72 करोड़ का बिजनेस किया है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

जिस तरह से सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। सत्यप्रेम की कथा को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है, फिल्म का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है।