Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SatyaPrem Ki Katha Box Office Day 15: थमी कार्तिक-कियारा की फिल्म की कमाई, 100 करोड़ क्लब से है बस इतनी दूर

SatyaPrem Ki Katha box office collection Day 15 सत्यप्रेम की कथा ने बीते दिन रिलीज के 15 दिन पूरे कर लिए है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। वहीं अब फिल्म के बिजनेस में धीरे- धीरे गिरावट आने लगी है। हालांकि फिर भी सत्यप्रेम की कथा बिजनेस बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रही है। अब फिल्म के गुरुवार के कलेक्शन की रिपोर्ट आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 14 Jul 2023 08:56 AM (IST)
Hero Image
SatyaPrem Ki Katha box office collection Day 15, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 15: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा 100 करोड़ क्लब में एंट्री पाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग ली थी, जो कार्तिक आर्यन के लिए बेहद जरूरी था, क्योंकि उनकी पिछली रिलीज फिल्म शहजादा बुरी तरह पिट गई थी।

सत्यप्रेम की कथा ने कार्तिक आर्यन और मेकर्स की उम्मीद नहीं तोड़ी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक ठीक-ठाक कमाई कर ली है। सत्यप्रेम की कथा को रिलीज हुए अब 15 दिन हो चुके हैं और फिल्म 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

मिशन इम्पॉसिबल 7 ने किया प्रभावित

हालांकि, अब सत्यप्रेम की कथा के कलेक्शन की रफ्तार धीरे-धीरे घटने लग गई है। हाल ही में हॉलीवुड की मच अवेडेट फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 रिलीज हुई है, जो सत्यप्रेम की कथा के बिजनेस पर असर डाल रही है। फिर भी फिल्म के कलेक्शन में बहुत ज्यादा गिरावट नहीं आई है।

इस हफ्ते कैसा रहा बिजनेस ?

सत्यप्रेम की कथा के इस हफ्ते के बिजनेस की बात करें तो फिल्म ने सोमवार (10 जुलाई) 2 करोड़, मंगलवार (11 जुलाई) को 2.1 करोड़ और बुधवार (13 जुलाई) को 1.30 करोड़ का नटे  कलेक्शन किया।

15वें दिन कमाए कितने करोड़ ?

अब सत्यप्रेम की कथा के गुरुवार (14 जुलाई) के बिजनेस की बात करें तो  Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने लगभग 1.30 करोड़ का नेट बिजनेस किया है। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़ें है, इनमें फेरबदल हो सकती है। सत्यप्रेम की कथा ने 14 जुलाई के कलेक्शन के साथ ही अब तक 72.76 करोड़ का टोटल नेट बिजनेस कर लिया है।

कैसी है फिल्म की स्टार कास्ट ?

सत्यप्रेम की कथा की बात करें तो फिल्म का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म साजिद नाडियावाला के प्रोडक्शन में बनी है।