Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki Advance Booking: विदेशों में शुरू हुई 'डंकी' की एडवांस बुकिंग, भारत में इस दिन खुलेगी विंडो?

Dunki Advance Booking Overseas सुपरस्टार शाह रुख खान की आने वाली फिल्म डंकी की चर्चा इस समय काफी जारों से चल रही है। हर कोई डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच डंकी की एडवांस बुकिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। जिसके चलते विदेशों में इस मूवी की टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 07 Dec 2023 02:52 PM (IST)
Hero Image
विदेशों में 'डंकी' की एडवांस बुकिंग की हुई शुरुआत (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Dunki Advance Booking: हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी कमाल की एक्टिंग से इस साल शाह रुख 'पठान और जवान' जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर मूवीज दे चुके हैं। मौजूदा समय में फिल्म 'डंकी' को लेकर किंग खान का नाम लगातार सु्र्खियां बटोर रहा है।

इस बीच 'डंकी' की एडवांस बुकिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो विदेशों में इस फिल्म की टिकटों की सेल से जुड़ा हुआ है।

विदेशों में स्टार्ट हुई 'डंकी' की एडवांस बुकिंग

शाह रुख खान स्टारर 'डंकी' का शानदार ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई है। आलम ये है कि हर कोई 'डंकी' की रिलीज का इंतजार कर रहा है।

इस बीच यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'डंकी' की एडवांस बुकिंग से जुड़ा अपडेट साझा किया है। यशराज फिल्म्स के मुताबिक विदेशो में 'डंकी' की एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो गई है। वर्ल्डवाइड ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यशराज फिल्म्स की तरफ विदेशों में शाह रुख खान की इस फिल्म की टिकटों की सेल आज यानी 7 दिसंबर से शुरू कर दी गई है। बता दें कि इस एडवांस बुकिंग के जरिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की 'डंकी' को रिलीज के बाद वर्ल्डवाइड कलेक्शन में काफी मुनाफा मिल सकता है।

भारत में इस दिन शुरू हो सकती है 'डंकी' की एडवांस बुकिंग

विदेशों में शाह रुख खान 'डंकी' की टिकटों की एडवांस बुकिंग विंडो खुलने के बाद अब हर किसी की नजर इंडिया में इसकी शुरुआत पर टिकी हुई है। हालांकि मेकर्स की तरफ से अब तक भारत में 'डंकी' की एडवांस बुकिंग को लेकर कोई अपडेट शेयर नहीं किया गया है।

लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रिलीज से एक सप्ताह पहले यानी 14 दिसंबर को इंडिया में 'डंकी' की टिकटों की एडवांस बुकिंग की शुरुआत की जा सकती है। लेकिन इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- Dunki: 'जवान' से निकला 'डंकी' का कनेक्शन, Shah Rukh Khan ने फिल्म में अपने किरदार से उठाया पर्दा?