Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Shows: 'जवान' की जबरदस्त डिमांड, कहीं रात 2.15 बजे तो कहीं सुबह 5 बजे रखा गया फिल्म का पहला शो

Jawan शाह रुख खान की इस साल की दूसरी मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का मेनिया लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। रिलीज से पहले ही फिल्म एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ कमाई करती नजर आ रही है। जवान की टाइमिंग्स भी गजब की हैं। रात 2.15 बजे से फिल्म का पहला शो रखा गया है। कई जगह रियायत देते हुए सुबह 5 बजे से फर्स्ट शो स्टार्ट होगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 06 Sep 2023 01:26 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan pictures from Jawan Film

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) इंडिया के बड़े सुपरस्टार हैं। उनकी फिल्म 'जवान' को जिस तरह की हाईप मिल रही है, वह काबिलेतारीफ है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में वैसे ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है, जिसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि यह आसानी से इन दिनों धमाल मचा रही 'गदर 2' का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए क्रेजी हुए फैंस

'जवान' को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। लोग फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए उतावले हो उठे हैं। फिल्म को लेकर लोगों में ऐसी दीवानगी है कि कहीं रात 2.15 बजे, तो कहीं सुबह 5 बजे तक के शो बुक किए जा रहे हैं। जी हां, ये सच है। 'जवान' देखने के लिए लोग पागलों की तरह इस टाइम तक की भी बुकिंग कर रहे हैं।

रात 2.15 बजे से शुरू होगी पिक्चर

इंडिया में एडवांस बुकिंग शुरू होते ही 'जवान' की दो लाख से ज्यादा टिकट्स बिक गईं। अब एसआरके मेनिया बंगाल तक भी जा पहुंचा है। कोलकाता में 7 सितंबर को फिल्म का पहला शो सुबह 5 बजे रखा गया है। लेकिन पिक्चर तो अभी बाकी है।

बंगाल के रायगंज में 8 सितंबर की तारीख को फिल्म को पहली स्क्रीनिंग 2.15 am पर रखी गई है। वहीं, दिल्ली और मुंबई में फिल्म का फर्स्ट शो सुबह 7 बजे से शुरू होगा।

मुंबई में भी फिल्म का 5 एएम शो रखा गया है।

'जवान' की बुकिंग पर शाह रुख खान ने दिया था करारा जवाब

6 सितंबर की सुबह तक बुक माय शो पर फिल्म के छह लाख से ज्यादा टिकट्स बिक गए। इतने ज्यादा नंबर्स के साथ फिल्म के कलेक्शन पर कुछ यूजर्स को संशय बना है। कुछ दिनों पहले एक यूजर ने शाह रुख खान से पूछा था कि ये कारपोरेट बुकिंग है या रियल नंबर्स हैं? इस पर किंग खान ने करारा जवाब देते हुए लिखा था, ''ये सोशल मीडिया वाली घटिया बातें मत किया करो यार। सकारात्मक सोच और दूसरों के बारे में अच्छे विचार रखो। लाइफ में आसानी होगी।''

पहले दिन ले सकती है 100 करोड़ की ओपनिंग?

फिल्म बिजनेस एनालिस्ट गिरीश जौहर ने जवान की सॉलिड नंबर्स के साथ ओपनिंग का अनुमान लगाया है। उनके मुताबिक, हिंदी में फिल्म 60-75 करोड़ कमा सकती है। अगर सभी भाषाओं को मिला दें, तो मूवी 100 करोड़ कमा ले जाएगी। वहीं, दुनियाभर में पहले दिन फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर सकती है। 'जवान' की ओपनिंग 'पठान' के ओपनिंग फिगर्स को क्रॉस कर सकती है। वहीं, वीकेंड पर फिल्म 350 से 400 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।