Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Advance Booking Collection: रिलीज से दो दिन पहले 'शैतान' हुआ मालामाल, इतनी टिकट बेच कमाए करोड़ों

Shaitaan की एडवांस बुकिंग तीन दिन पहले शुरू हुई थी। Ajay Devgn और आर माधवन स्टारर सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म में रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। शैतान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टिकट खरीदने के लिए टिकट विंडो पर खूब भीड़ लग रही है। 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही शैतान ने Advance Booking में अब तक इतना कलेक्शन किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 06 Mar 2024 10:25 AM (IST)
Hero Image
शैतान ने रिलीज से पहले ही किया बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस / फोटो- Youtube

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार हैं, जिन्हें पर्दे पर हर रूप में उनके फैन पसंद करते हैं। कॉमेडी हो या सीरियस हर किरदार में सुपरस्टार अजय देवगन जान फूंक देते हैं। साल 2024 की शुरुआत के साथ ही अजय देवगन एक बार फिर से फिल्म 'शैतान' के साथ फिल्मी पर्दे पर लौट रहे हैं।

इस फिल्म में उनका सामना पहली बार आर माधवन (R Madhavan) से होने वाला है। दो दिनों बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार इस फिल्म की एडवांस बुकिंग जबरदस्त चल रही है।

शैतान को सिनेमाघरों में देखने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है। अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' के फर्स्ट डे के अब तक कितने टिकट बिके हैं और उनसे एडवांस बुकिंग में सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर ने कितनी कमाई की है, चलिए देखते हैं आंकड़े-

शैतान ने एडवांस बुकिंग में कर ली इतनी कमाई

साल भर बाद ऑडियंस के थिएटर में हॉरर फिल्म का आनंद उठाते हुए नजर आएंगे। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ये फिल्म उम्मीद से बढ़कर एडवांस बुकिंग में कमाई कर रही है। पहले ही दिन 16 हजार के करीब टिकट बेचकर मूवी ने रिलीज से पहले 39 लाख के करीब कमा लिए थे। दूसरे दिन 'शैतान' (Shaitaan Movie 2024) की 35 हजार के आसपास की पहले दिन की टिकट बिकी थी, जिससे लगभग 83 लाख के आसपास का कलेक्शन हुआ था।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Advance Booking Collection: रिलीज से पहले ही 'शैतान' ने किया कब्जा, दो दिनों में धड़ाधड़ छापे नोट

अब अजय देवगन-आर माधवन और ज्योतिका स्टारर फिल्म 'शैतान' के तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीन दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने तीन एडवांस बुकिंग कलेक्शन (Advance Booking) में 1.11 करोड़ कमा लिए हैं।

शैतान एडवांस बुकिंग 3 डेज कलेक्शन

भाषा
फॉर्मेट

ग्रॉस 

टिकट बिक्री
शोज 
हिंदी 2D 11117670.18         -    -
सभी भाषाओं का कलेक्शन
1.11 करोड़ रुपए     46,673 5,605

शैतान के टोटल बिकी इतनी टिकट

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'शैतान' का बज भले ही बहुत ज्यादा ना हो, लेकिन एडवांस बुकिंग में जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये उम्मीद जताई जा सकती है कि इसकी शुरुआत बॉक्स ऑफिस ( Box Office) पर बेहतरीन होगी।

शैतान की अब तक 46 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी है। अजय देवगन की फिल्म के मंगलवार तक 5 हजार शोज बुक हो चुके हैं। शैतान 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Advance Booking Day 1: बंपर ओपनिंग के लिए तैयार है 'शैतान'! पहले दिन के लिए बिक गई इतनी टिकटें