Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 'शैतान' का राज, अजय देवगन की फिल्म पर हुई नोटों की बरसात

Ajay Devgn स्टारर Shaitaan सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है। सुपरनैचुरल थ्रिलर शैतान में आर माधवन और ज्योतिका ने अहम भूमिका निभाई है। विकास बहल निर्देशित फिल्म की कहानी अजय देवगन के परिवार और आर माधवन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू मिला है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का क्या हाल है जानिए।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 09 Mar 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन किया इतना कारोबार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Box Office Day 1 Collection: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म शैतान एक सुपरनैचुरल बेस्ड फिल्म है। यह गुजराती फिल्म वश की रीमेक है, जिसका निर्देशन दिग्गज फिल्ममेकर विकास बहल (Vikas Bahl) ने किया है। 

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका जैसे दिग्गज सितारों से सजी शैतान 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को लेकर लम्बे समय से बज बना हुआ था। पोस्टर, टीजर और ट्रेलर में शैतान की एक-एक झलक ने ऑडियंस की एक्साइटमेंट को नेक्स्ट लेवल बढ़ा दिया था। ऐसे में थिएटर्स में ऑडियंस का क्रेज कैसा रहा, इस बात का अंदाजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साफ जाहिर है। चलिए जानते हैं पहले दिन शैतान ने कितना कारोबार किया है। 

बॉक्स ऑफिस पर छाया शैतान

सुपरनैचुरल बेस्ड शैतान को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। विलेन के किरदार में आर माधवन ने भी धमाल मचाया है और अजय देवगन के अभिनय के क्या ही कहने। फिल्म ने ऑडियंस का दिल तो जीता है, बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर दिया है। मूवी ने पहले दिन शानदार शुरुआत की है। ओपनिंग कलेक्शन से साफ है कि फिल्म वीकेंड पर भी धुआंधार कमाई करेगी।

Shaitaan

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, अजय देवगन और आर माधवन स्टारर शैतान ने पहले दिन शानदार बिजनेस किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म की कमाई 15.21 करोड़ रुपये रहा, जो एक अच्छी शुरुआत है। फिल्म ने शुक्रवार को इतना अच्छा बिजनेस किया है तो यकीनन शनिवार और रविवार को फिल्म का कारोबार और भी शानदार हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- Shaitaan Review: आरम्भ है प्रचंड... उसके बाद लड़खड़ा गई 'शैतान', पढ़िए कहां चूकी अजय देवगन और माधवन की फिल्म?

क्या है शैतान की कहानी?

कबीर (अजय देवगन) अपनी पत्नी ज्योति (ज्योतिका) और बच्चों जानवी (जानकी बोधीवाला) व ध्रुव (अंगद राज) के साथ एक हैप्पी फैमिली बिता रहा होता है। वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने अपने फार्महाउस जाता है, लेकिन तभी उसकी मुलाकात वनराज (आर माधवन) से होती है जो एक तांत्रिक होता है।

वनराज, कबीर की बेटी को अपने वश में कर लेता है और उसे अपने साथ ले जाने की जिद्द करता है। कबीर और ज्योति अपनी बेटी को खतरनाक तांत्रिक से कैसे बचाता है, यही शैतान की कहानी है। 

यह भी पढ़ें- Shaitaan Worldwide Collection: दुनियाभर में 'शैतान' का धमाका, पहले ही दिन झोली में आए इतने करोड़