Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Box Office Day 10: 'शैतान' के खौफ से थरथराया बॉक्स ऑफिस, वीकेंड पर 100 करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस

शैतान (Shaitaan Box Office) कुछ दिनों पहले ही थिएटर्स में रिलीज हुई है। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर इस फिल्म को पहले दिन से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। अब शैतान ने रिलीज के मजह 10 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पर कर लिया है। जबकि मुकाबले में दो बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में उतरी हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 18 Mar 2024 09:24 AM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ा 'शैतान', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस (Shaitaan Box Office) कहर बरपा रही है। फिल्म को रिलीज हुए अभी 10 दिनों ही हुए है, लेकिन कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच चुका है, जबकि मुकाबले में कई बड़ी फिल्में हैं।

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर 'शैतान' दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। फिल्म की कहानी और ट्रीटमेंट लोगों को इम्प्रेस कर रहा है। पहले दिन से फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Day 4: मंडे टेस्ट में घबराया 'शैतान', लुढ़का फिल्म का बिजनेस, कमाए बस इतने करोड़

ओपनिंग वीक में छप्परफाड़ कमाई

8 मार्च को रिलीज हुई 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर खाता 14.75 करोड़ के साथ खोला था। इसके बाद पहले वीकेंड पर कमाई की रफ्तार बढ़ी। इसके साथ ही 'शैतान' ने शनिवार को 18.75 करोड़ और रविवार को 20.50 करोड़ कमा लिए। वहीं, ओपनिंग वीक की बात करें, तो 'शैतान' ने रिलीज के 7 दिनों में लगभग 80 करोड़ का बिजनेस किया।

100 करोड़ के पार बिजनेस

'शैतान' के बिजनेस में दूसरे वीकेंड पर थोड़ी गिरावट देखने को मिली। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 5.05 करोड़ और शनिवार को 8.50 करोड़ कमाए। रविवार के बिजनेस की ओर नजर डाले, तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 17 मार्च को 9.75 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही रिलीज के 10 दिनों में 'शैतान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 103.05 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

क्या है फिल्म की कहानी ?

'शैतान' में अजय देवगन और आर माधवन के साथ ज्योतिका लीड रोल निभाया है। फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी जिसे अलौकिक शक्तियों वाला एक व्यक्ति अपने घर में बंधक बना लेता है। इसके बाद परिवार की बेटी को काले जादू से अपने वश में कर लेता है। 'शैतान', 2023 में आई गुजराती फिल्म वाश का हिंदी रीमेक है, जिसे कृष्णदेव याग्निक ने लिखा और निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Day 3: 'दृश्यम 2' के नक्शे-कदम पर अजय देवगन की 'शैतान', ओपनिंग वीकेंड पर बिजनेस ने छुआ आसमान

अजय देवगन ने किया प्रोड्यूस

'शैतान' का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन जियो स्टूडियो, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले किया गया है। मेकर्स की लिस्ट में अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक का नाम शामिल है।