Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Box Office Collection: 24वें दिन भी कम नहीं हुआ 'शैतान' का खौफ, ऑडियंस को डरा-डराकर कमा लिए इतने करोड़

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म Shaitaan की शैतानी शक्तियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस मूवी ने 24 दिनों में अभी तक कई करोड़ रुपये छाप लिए हैं। यहां तक की हर बढ़ते दिन के साथ इसकी कमाई में भी इजाफा ही हो रहा है। अब इसके 24वें दिन का कलेक्शन आ गया है। चलिए जानते हैं इसने रविवार को कितना बिजनेस किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 31 Mar 2024 11:23 PM (IST)
Hero Image
24 दिन में शैतान ने की इतनी कमाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Box Office Collection Day 24: विकास बहल के निर्देशन में बनी सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है और यही वजह है कि अपने चौथे हफ्ते में भी यह फिल्म मजबूती के साथ टिकी हुई है। हर कोई अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर इस फिल्म की तारीफ कर रहा है।

सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी इस मूवी ने कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए हैं। अब अजय देवगन की फिल्म का 24वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं इस मूवी ने रविवार को कितना बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Day 23: 'क्रू' के आगे भी जारी है 'शैतान' का शैतानी खेल, शनिवार को किया इतना बिजनेस

बॉक्स ऑफिस पर डटकर खड़ा है 'शैतान'

8 मार्च को विमेंस डे के मौके पर रिलीज हुई मूवी शैतान को अब जल्द एक महीना पूरा होने वाला है। लंबे समय के बाद दर्शकों को इस तरह की कोई कहानी देखने को मिली है, शायद यही वजह है कि शैतान की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई हो रही है। इसके साथ ही फिल्म में आर माधवन के किरदार को भी लोगों ने काफी पसंद किया।

'शैतान' की अनोखी कहानी लोगों को इतनी पसंद आई कि पहले ही दिन इस फिल्म ने 14.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी और अब 24 दिनों में इस फिल्म का बिजनेस 138.90 करोड़ रुपये का हो गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने 24वें दिन 1.90 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं इसमें बदलाव संभव है।

ओटीटी पर आ सकती है फिल्म

कुछ लोग इस फिल्म के ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एक अच्छी खबर आ रही है फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, शैतान 3 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। हालांकि, अभी तक इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। ऐसे में देखना होगा कि कब इसका एलान होता है।

यह भी पढ़ें: जब पत्नी संग R Madhavan ने पहली बार प्लेन में की 'शाही सवारी', 'रहना है तेरे दिल में' को लेकर सुनाया दिलचस्प किस्सा