Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Box Office Day 25: खत्म हुई 'शैतान' की शैतानियत, सोमवार को लाखों में सिमटी कमाई

शैतान की कहानी जादू तंत्र-मंत्र के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आती है। इस फिल्म के साथ कई और फिल्में भी आई लेकिन शैतान के साये में बॉक्स ऑफिस पर कोई नहीं टिक पाया। अब अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म शैतान को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 25 दिन हो चुके हैं। चलिए जानते हैं सोमवार को इसने कितनी कमाई की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Tue, 02 Apr 2024 12:07 AM (IST)
Hero Image
25 दिन में शैतान ने की इतनी कमाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Box Office Collection Day 25: अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' को सिनेमाघरों में आए 25 दिन हो चुके हैं और इन दिनों में इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए अपना जादू कायम रखा। बहुत से लोगों ने इस सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म की तारीफ की, जो इसकी कमाई पर भी दिखाई दी।

शैतान की कहानी जादू तंत्र-मंत्र के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आती है। इस फिल्म के साथ कई और फिल्में भी आई, लेकिन शैतान के साये में बॉक्स ऑफिस पर कोई नहीं टिक पाया। जल्द ही मूवी को एक महीना भी पूरा हो जाएगा। ऐसे में चलिए जानते हैं 25वें दिन सोमवार को कमाई के मामले में इसका क्या हाल रहा।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection: 24वें दिन भी कम नहीं हुआ 'शैतान' का खौफ, ऑडियंस को डरा-डराकर कमा लिए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाने लगी शैतान

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म शैतान ने हर दिन अच्छी कमाई की है। ज्यादातर दिन इसके आंकड़े डबल डिजिट में ही देखने को मिले हैं। अपने ओपनिंग डे पर शैतान ने 14 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस हिला दिया था। इसके बाद क्रू आई, जिसे देख कर लगा कि इसके आंकड़ों पर असर देखने को मिलेगा।

अब ऐसा होता हुआ नजर भी आ रहा है, क्योंकि फिल्म एक महीना पूरा करने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाने लगी है। दरअसल, सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने 25वें दिन सिर्फ 65 लाख रुपये की कमाई की है। अब इसका कुल कलेक्शन 139.40 करोड़ रुपये हो गया है। बता दें कि ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं इसमें बदलाव हो सकते हैं।

क्रू से डरा 'शैतान'

आने वाले दिनों में भी अगर इसकी कमाई ऐसी ही रही, तो अजय देवगन की फिल्म के लिए 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने में भी पसीने छूट सकते हैं। फिल्म की कमाई को देखते हुए ऐसे लग रहा है कि क्रू ने अब शैतान का ताज उससे छीन लिया है।

यह भी पढ़ें: जब पत्नी संग R Madhavan ने पहली बार प्लेन में की 'शाही सवारी', 'रहना है तेरे दिल में' को लेकर सुनाया दिलचस्प किस्सा