Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Box Office Day 3: 'दृश्यम 2' के नक्शे-कदम पर अजय देवगन की 'शैतान', ओपनिंग वीकेंड पर बिजनेस ने छुआ आसमान

2024 में बॉक्स ऑफिस पर अब कई फिल्म रिलीज हो चुकी हैं। इनमें कुछ कब आईं और कब गई पता भी नहीं चला। वहीं अब हाल ही में अजय देवगन की शैतान (Shaitaan) रिलीज हुई है जिसने आते ही शानदार बिजनेस की शुरुआत की। फिल्म को रिलीज हुए अभी तीन दिन ही हुए हैं लेकिन कलेक्शन इम्प्रेस करने वाला है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 11 Mar 2024 08:05 AM (IST)
Hero Image
'दृश्यम 2' के नक्शे-कदम पर अजय देवगन की 'शैतान', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस ( Shaitaan Box Office Collection) पर हावी होने लगी है। फिल्म ने महज तीन दिनों में अपना दम दिखा दिया। 'शैतान' की स्पीड देखकर इसकी तुलना अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 से किया जा रहा है।

'शैतान' एक हॉरर फिल्म है, जिसकी कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। वीकेंड पर फिल्म का बिजनेस इतनी तेजी से आगे बढ़ा की कलेक्शन ने हाफ सेंचुरी पूरी कर ली।

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn: लगातार 7 फिल्में फ्लॉप, रूठ गई थी अजय देवगन की किस्मत, फिर एक फैसले से यूं बदला 'सिंघम' का करियर

'शैतान' ने दिखाया दम

2024 में बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म अब तक धमाल नहीं कर पाई है। ऋतिक रोशन की 'फाइटर' से लेकर शाहिद कपूर की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' तक, कई हिंदी फिल्में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं, लेकिन शानदार बिजनेस कोई नहीं कर पाया। ऐसे में अब 'शैतान' अच्छे बिजनेस की उम्मीद जगा रही है।

शानदार रही  'शैतान' की एंट्री

'शैतान' के ओपनिंग कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआत ठीक- ठाक रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खाता 14.75 करोड़ के साथ खोला था। वहीं, दूसरे दिन बिजनेस में उछाल आया और कमाई 18.75 करोड़ तक पहुंच गई। फिल्म का कलेक्शन में रविवार को भी आगे बढ़ा।

रविवार को बिजनेस में आया उछाल

'शैतान' ने जंप लगाते हुए 10 मार्च को 20 करोड़ के करीब का बिजनेस कर लिया। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है। फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर अपना दम दिखाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटी। रिलीज के तीन दिनों में 'शैतान' ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 53.50 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Collection: ओपनिंग डे पर 'शैतान' फेल या पास, जानें Ajay Devgn की फिल्म ने कमाए कितने करोड़?

'शैतान' ने पकड़ी 'दृश्यन 2' वाली रफ्तार

'दृश्यम 2' से 'शैतान' के ओपनिंग वीकेंड की तुलना करें, तो ये थोड़ी पीछे हैं। 'दृश्यम 2' ने पहला वीकेंड खत्म होते- होते 64 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया था। 'शैतान' अभी भले थोड़ी पीछे हैं, लेकिन स्पीड दृश्यम वाली ही है, क्योंकि बिना फेस्टिवल और लॉन्ग वीकेंड के भी 'शैतान' ने इतनी जल्दी 50 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।