Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Worldwide Collection: क्रू के आते ही 'शैतान' ने चली कछुए की चाल, 200 करोड़ से पहले ही हालत खस्ता

Ajay Devgn की फिल्म शैतान का बॉक्स ऑफिस पर एक लंबे समय तक राज रहा। पिछले 23-24 दिनों से इस फिल्म ने Box Office के तख्त पर अपनी पकड़ मजबूत बना रखी है। हालांकि अब करीना कपूर खान की Crew ने दुनियाभर में क्रू का खौफ खत्म कर दिया है। दुनियाभर में 200 करोड़ तक पहुंचने में Shaitaan की हालत खराब हो गयी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 01 Apr 2024 10:13 AM (IST)
Hero Image
: क्रू के आते ही 'शैतान' ने चली कछुए की चाल / Photo- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए लगभग 23 से 24 दिन पूरे हो चुके हैं। सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में अपने सामने आई 'योद्धा' से लेकर 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर'और 'मडगांव' जैसी फिल्मो की हालत ऐसी कर दी थी, जिसकी वजह से चंद दिनों के अंदर ही उनका बिजनेस लड़खड़ाने लगा।

हालांकि, अब शैतान को टक्कर देने करीना कपूर खान-तब्बू और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'क्रू ' थिएटर में आ गयी है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस से भले ही क्रू (Crew Box Office) शैतान को अभी तक नहीं हिला पाई है, लेकिन वर्ल्ड वाइड करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मूवी ने पूरी तरह से शैतान का खौफ लोगों में खत्म कर दिया है।

200 करोड़ तक पहुंचने में शैतान की हालत हुई खराब

शैतान की शुरुआत घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छी हुई थी। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड देखते ही देखते 150 करोड़ रुपए कमा लिए थे। हालांकि, उसके बाद अजय देवगन-आर माधवन और ज्योतिका स्टारर सुपरनैचुरल फिल्म का दुनियाभर में कलेक्शन धीमा हो गया था, लेकिन शैतान का जैसे अकेला राज बॉक्स ऑफिस पर चल रहा था, उसे देखते हुए यही लग रहा था कि मूवी जल्द ही 200 करोड़ कमा लेगी।

यह भी पढ़ें: The Goat Life Box Office: 'क्रू' की शातिर चाल के आगे 'द गोट लाइफ' ने दिखाया जलवा, रविवार को कर ली इतनी कमाई

अजय देवगन के इन अरमानों पर करीना-तब्बू की फिल्म ने आते ही पानी फेर दिया है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैतान ने 23 दिनों में वर्ल्डवाइड अब तक 195.15 करोड़ का बिजनेस ही किया है। अगर क्रू ने शैतान को थोड़ी जगह दी हो, तो ये मुमकिन है कि शैतान का कलेक्शन आज शाम तक गिरते-पड़ते 200 करोड़ तक पहुंच जाए।

शैतान वर्ल्डवाइड कलेक्शन- 

वर्ल्डवाइड 195.15 करोड़ रुपए
ओवरसीज  33 करोड़ 

ओवरसीज मार्केट में शैतान ने की कितनी कमाई?

शैतान ने 26 मार्च तक लगभग 187 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया था। पांच दिनों में इस मूवी ने वर्ल्डवाइड महज आठ करोड़ तक का ही कलेक्शन किया है।

अंदाजन अजय देवगन की मूवी शैतान हर दिन डेढ़ से दो करोड़ तक का ही दुनियाभर में बिजनेस कर रही है। अजय देवगन की मूवी के ओवरसीज बिजनेस की बात करें तो इस मूवी का टोटल कलेक्शन 33 करोड़ तक पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection: 24वें दिन भी कम नहीं हुआ 'शैतान' का खौफ, ऑडियंस को डरा-डराकर कमा लिए इतने करोड़