Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Worldwide Collection: अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' ने दुनियाभर में उड़ाया गर्दा, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

अजय देवगन आर माधवन और ज्‍योतिका स्टारर फिल्म Shaitaan बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। अभी तक इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को विदेशों में मिल रहा दर्शकों का प्यार थमने का नाम नहीं ले रहा है। चलिए जानते हैं अब 6 दिन में इस मूवी ने वर्ल्डवाइड कितना बिजनेस कर लिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 14 Mar 2024 06:26 PM (IST)
Hero Image
शैतान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक से इस मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने 6 दिन में ही अच्छी खासी कमाई कर ली है। सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी लोगों को ये सुपरनैचुरल हॉरर मूवी काफी पसंद आ रही है।

ऐसे में अब इस फिल्म की छह दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। चलिए जानते हैं 6 दिनों में 'शैतान' मूवी ने वर्ल्डवाइड कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Review: आरम्भ है प्रचंड... उसके बाद लड़खड़ा गई 'शैतान', पढ़िए कहां चूकी अजय देवगन और माधवन की फिल्म?

बढ़ रहा है 'शैतान' का आंकड़ा

वर्ल्डवाइड भी अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म को उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मिल रहा है। विकास बहल के निर्देशन में बनी मूवी 'शैतान' ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। इस मूवी की कमाई को देख कर ऐसा लग रहा है कि विदेशों में भी यह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही है।

वहीं, इस मूवी के 6 दिनों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट अनुसार, अभी तक मूवी ने 108 करोड़ की कमाई कर ली है। सिर्फ छठे दिन ही फिल्म ने लगभग 8 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं, अगर इसके डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो मूवी जल्द ही यहां भी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले सकती है।

क्या है शैतान की कहानी

फिल्म में कबीर यानी अजय देवगन अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए अपने फार्महाउस पर जाते हैं। वहीं, रस्ते में वनराज यानी आर माधवन उसकी बेटी को अपने वश में कर लेता है और उनके साथ फार्म हाउस पहुंच जाता है। काले जादू की वजह से वनराज के वश में आ चुकी कबीर की बेटी उस शैतान का हर आदेश मानती है।

ये स्टार्स भी आए नजर

विकास बहल के निर्देशन में बनी इस मूवी में अजय देवगन, आर माधवन के अलावा ज्‍योतिका, जानकी बोधीवाला और अंगद राज भी अहम किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Twitter Review: महाशिवरात्रि पर सिनेमाघरों में आ धमका 'शैतान', जाने दर्शकों को कैसी लगी अजय की फिल्म