Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada Box Office Prediction: उम्मीद से कम रही कार्तिक आर्यन की 'शहजादा', पठान और एंट मैन 3 से मिल रही टक्कर

Shehzada Box Office Prediction कार्तिक आर्यन की शहजादा कल सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर होगी शाह रुख खान की पठान और हॉलीवुड की एंट मैन 3 से होने वाली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 16 Feb 2023 01:28 PM (IST)
Hero Image
Shehzada Box Office Prediction Karthik Aryan kriti sanon Shehzada is less than expected

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada Box Office Prediction: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर शहजादा कल यानी 17 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। तो वहीं शाह रुख खान की पठान अभी भी सिनेमाघरों में मजबूती से जमी हुई है। ऐसे में कार्तिक आर्यन अपना कितना जादू चला पाते हैं, ये आने वाला वक्त ही बताएगा। एडवांस बुकिंग को देखते हुए कह सकते हैं कि तेलुगु फिल्म की इस रीमेक के लिए रास्ते आसान नहीं होंगे।

शहजादा एडवांस बुकिंग

शहजादा की एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हुई, लेकिन इसकी शुरुआत खराब रही। ऐसा लगता है कि 10 फरवरी की तारीख को 17 फरवरी तक पोस्टपोन करने का फैसला सही नहीं था, क्योंकि  'एंट मैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया' को शहजादा की तुलना में काफी अधिक एडवांस बुकिंग मिल रही है। इस मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड फिल्म ने अब तक अपने 60 हजार टिकट बेच लिए हैं। दूसरी तरफ शहजादा बड़ी मुश्किल से 10 हजार टिकट बेच पाई है और इससे फिल्म ने 60 लाख की कमाई की है।

शहजादा बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन

शहजादा की रिलीज में सिर्फ एक दिन का समय बचा है और ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म एक करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। एडवांस बुकिंग के ये आंकड़े सिर्फ मल्टीप्लेक्स चेन से आएं हैं। इनमें सिंगल थिएटर शामिल नहीं हैं। ऐसे में हो सकता है कि कार्तिक आर्यन की शहजादा सिंगल स्क्रीन पर अच्छा परफॉर्म करे। बाद में ये भी हो सकता है कि ये फैमिली एक्शन ड्रामा रफ्तार पकड़े और बॉक्स ऑफिस पर कुछ करके दिखा दे।

पठान और एंटमैंन 3 से मिल रही टक्कर

इस फिल्म से कार्तिक आर्यन बतौर प्रोड्यूसर शुरुआत कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को 10 फरवरी से टाल कर 17 फरवरी कर दिया। शायद इनकी सोच ये रही होगी कि पठान को एक हफ्ते का विंडो दिया जाए, ताकि शहजादा को कम से कम नुकसान हो। एडवांस बुकिंग देखें तो पता लग जाएगा कि शहजादा को पठान से ज्यादा चैलेंज 'एंटमैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया' से मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें

Lock Upp Season 2 में नजर आएगा 'बिग बॉस 16' का ये सबसे इरिटेटिंग कंटेस्टेंट! कंगना की नाक में भी करेगा दम

BBC Row: सरकार को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए अदनान सामी, सिंगर बोले- 'अपने ही देश को क्यों बदनाम कर रहे हो'