Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada का ओपनिंग डे कलेक्शन 6-7 करोड़ के बीच, ट्रेड एनालिस्ट ने कार्तिक आर्यन की फिल्म को बताया- डिजास्टर

Shehzada Box Office Collection शहजादा फिल्म में कार्तिक आर्यन अहम भूमिका में है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई अच्छी नहीं है। इसे मात्र 6-7 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिलने की संभावना है। कार्तिक आर्यन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 17 Feb 2023 06:47 PM (IST)
Hero Image
Shehzada Box Office Collection: शहजादा फिल्म की कलेक्शन काफी कम है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की इस वर्ष की रिलीज हुई पहली फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर सकती है। इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 6 से 7 करोड़ रुपये के बीच बताया जा रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी कम रही है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी कमजोर बताया जा रहा है।

शहजादा डिजास्टर फिल्म साबित होगी

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'शहजादा डिजास्टर फिल्म साबित होगी। इसके नंबर बहुत खराब है। ओपनिंग डे पर मात्र 6 से 7 करोड़ रुपये के बीच कारोबार कर रही है जो कि भूल भुलैया 2 के मुकाबले 50% कम है।' शहजादा की भूमिका में कार्तिक आर्यन नजर आए है। उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi का बोल्ड डांस देख फैंस हुए दीवाने, लिखा- तुम्हारे चक्कर में कुंवारे ही रह जाएंगे, देखें वीडियो

शहजादा अला वैकुण्ठपुररामुलू की हिंदी में बनी रीमेक है

शहजादा तेलुगु हिट फिल्म 'अला वैकुण्ठपुररामुलू' की हिंदी में बनी रीमेक है। यह फिल्म 2020 में आई थी। इसमें पूजा हेगड़े और अल्लू अर्जुन की अहम भूमिका थी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। फिल्म में कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, राजपाल यादव, रोनित रॉय की भी अहम भूमिका है। वहीं, फिल्म में कई गाने रीमेक भी किए गए है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म से काफी अपेक्षाएं है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela को एयरपोर्ट पर पैपराजी ने ऋषभ पंत को लेकर पूछा सवाल, वायरल हुआ रिएक्शन

अल्लू अर्जुन से कार्तिक आर्यन की की गई थी तुलना

इसके पहले अल्लू अर्जुन से तुलना किए जाने पर कार्तिक आर्यन ने कहा था, 'हर फिल्म के साथ मेरी किसी ना किसी के साथ तुलना की जाती है। अब मैंने इस पर प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया है, ना ही मैं इस बारे में सोचता हूं, जब मेरी फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी, तब भी ऐसा ही हुआ था। मैंने तब भी इस बारे में नहीं सोचा था क्योंकि मुझे पता है। फिल्म इंडस्ट्री में यह सब होता रहता है। भूल भुलैया 2 के समय भी यही पैटर्न था। शहजादा में भी ऐसा ही हो रहा है।'