Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कुछ बदलाव के साथ रिलीज होगी Stree 2, फिल्म में बदला गया है अहम डायलॉग, सीन पर भी चली कैंची

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी स्त्री ने 2018 में बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छापे थे। अब फैंस और मेकर्स की नजर इसके सीक्वल पर है जो कि इसी हफ्ते रिलीज हो रही है। स्त्री 2 का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी का कमाल एक बार फिर देखने के लिए दर्शकों ने खासी दिसचस्पी दिखाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 10 Aug 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस हफ्ते की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। भूतिया और कॉमेडी के मिश्रण वाली ये मूवी पहले पार्ट की तरह ही दूसरे पार्ट से भी लोगों का मनोरंजन कर पाएगी या नहीं, यह तो रिलीज के दिन ही पता लगेगा। मगर सोशल मीडिया पर फिल्म का तगड़ा बज है। 

'स्त्री 2' को लेकर बना है बज

'स्त्री 2' में इस बार सरकटे का आतंक देखने को मिलेगा। वहीं, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) का रोमांस भी एक वजह है, जिस कारण ये फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। यह एक ऐसी मूवी है, जिसका क्रेज बड़ों के साथ ही बच्चों में देखने को मिल रहा है। हालांकि, फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor ने 'Aashiqui 2' में आरोही के कैरेक्टर को बताया स्पेशल, बोलीं- मैं उसके जैसी बनना चाहती हूं

सीबीएफसी ने बदलवाए ये सीन

हर फिल्म की तरह इस मूवी को भी रिलीज से पहले सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के पास भेजा गया। मूवी को यूए सर्टिफिकेट से पास किया गया है, लेकिन दो बदलाव के साथ

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 फिल्म में एक जगह किसी सेलिब्रिटी का नाम बोला गया है। सीबीएफसी को लगा कि इसकी जरूरत नहीं। इसलिए इस सीन को रिप्लेस करने के लिए कहा गया है। वहीं, दूसरा बदलाव ऑडियो को लेकर हुआ है। मूवी में एक मॉन्युमेंट के बारे में बताया गया है, जिस पर हिंसा भड़कने की आशंका जताते हुए उस सीन को म्यूट करवा दिया गया है।

एक दिन पहले देख सकेंगे फिल्म

'स्त्री 2' वैसे तो 15 अगस्त को रिलीज हो रही है, लेकिन 14 अगस्त की रात 9:30 बजे से इसका नाइट शो शुरू हो जाएगा। हालांकि, यह सिर्फ पीवीआर और आईनॉक्स के लिए होगा। 

इन मूवीज के साथ होगा क्लैश

'स्त्री 2' के साथ ही 'खेल खेल में', 'वेधा' और साउथ मूवी 'डबल आईस्मार्ट' रिलीज हो रही है। ऐसे में इस मूवी को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है', Stree 2 की शुरू हुई एडवांस बुकिंग, मगर रिलीज डेट में हुआ बदलाव?