Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Srikanth Box Office Day 21: तीसरे हफ्ते में राजकुमार राव की श्रीकांत का कारनामा, चुपचाप आगे बढ़कर छापे करोड़ों

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत (Srikanth) ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के तीन हफ्ते पूरे कर लिए है। इसके साथ ही फिल्म का बिजनेस भी चौंकाने वाला हो गया है। शुरुआत में कमाई के लिए संघर्ष करने वाली श्रीकांत ने तीसरे हफ्ते में इम्प्रेस किया है। फिल्म ने चुपचाप आगे बढ़कर अपना बिजनेस 50 करोड़ के करीब पहुंचा दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 31 May 2024 09:37 AM (IST)
Hero Image
तीसरे हफ्ते में 'श्रीकांत' का कारनामा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत (Srikanth Box Office) ने बॉक्स ऑफिस पर कारनामा किया है। गिरते कलेक्शन के बीच फिल्म ने करोड़ों छाप डाले है। बीते दिन श्रीकांत ने थिएटर्स में रिलीज के तीन हफ्ते पूरे कर लिए। ऐसे में जहां लग रहा था कि फिल्म कि अब छुट्टी होने वाली है, वहीं चौंकाते हुए श्रीकांत ने करोड़ों की कमाई की है और 50 करोड़ के करीब बढ़ रही है।

श्रीकांत रिलीज के वक्त से कमाई करने के लिए संघर्ष कर रही है। फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स की तारीफ मिली, लेकिन बिजनेस के मामले ये पिछड़ते हुए दिखाई दी। हालांकि, तीन हफ्तों की कमाई शानदार है।

यह भी पढ़ें- Srikanth Box Office Day 10: वीकेंड पर राजकुमार राव की 'श्रीकांत' की तगड़ी कमाई, इतने करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस

श्रीकांत की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग

श्रीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत लगभग 2 करोड़ के साथ की थी। इसके बाद ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन थोड़ा आगे बढ़ा और 5 करोड़ तक पहुंच गया। वीकली बिजनेस की बात करें, तो पहले हफ्ते में श्रीकांत ने 17.85 करोड़ कमाए।

श्रीकांत का वीकली बिजनेस

दूसरा हफ्ता आते- आते श्रीकांत का कलेक्शन धीरे- धीरे गिरने लगा। फिर भी फिल्म ने ठीक- ठाक कमाई करने की कोशिश की और दूसरे हफ्ते में 13.65 करोड़ अपने खाते में जुटा लिए। तीसरे हफ्ते में फिल्म ने कमाई की रफ्तार बनाए रखने की कोशिश की और इसका फिल्म को फायदा भी मिला।

यह भी पढ़ें- Srikanth: राजकुमार राव की 'श्रीकांत' बनाने में लगे 5 साल, दिल छू लेगी फिल्म की हीरोइक कहानी

3 हफ्तों में श्रीकांत ने छापे इतने करोड़

श्रीकांत के बिजनेस का ग्राफ तीसरे हफ्ते में ज्यादा तेजी से आगे नहीं बढ़ा, तो नीचे भी नहीं गिरा। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने थर्ड वीक में लगभग 8 करोड़ कमाए। इसके साथ रिलीज के 21 दिनों में श्रीकांत ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 40.35 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ये फिल्म के शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है। श्रीकांत अगर इसी तरह चुपचाप आगे बढ़ती रही, तो आने वाले दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएगी।