Move to Jagran APP

Srikanth Box Office Day 18: 'श्रीकांत' के आगे नहीं चली 'भैया जी' की 'दादागिरी', सोमवार को पलट गयी पूरी काया

Rajkumar Rao की फिल्म श्रीकांत (Srikanth) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए लगभग 17 दिन पूरे हो चुके हैं। रविवार को जहां भैया जी (Bhaiyya ji) की वजह से श्रीकांत के बॉक्स ऑफिस में गिरावट आई तो वहीं एक बार फिर से सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन में काफी बदलाव देखने को मिला। श्रीकांत की फिल्म ने मंडे को बाजी मारी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 28 May 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
'श्रीकांत' के आगे बॉक्स ऑफिस पर फेल हुए 'भैया जी' / फोटो- imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन पर बनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए तकरीबन 18 दिन पूरे हो चुके हैं। 10 मई को थिएटर में दस्तक देने वाली इस बायोपिक में राजकुमार राव ने 'श्रीकांत' का किरदार अदा किया है।

फिल्म में एक्टर ने जिस तरह का दमदार अभिनय दिखाया है, उसकी हर कोई सराहना कर रहा है। 'भैया जी' के थिएटर में रिलीज होने के बाद तो ऐसा लगा था कि श्रीकांत की बॉक्स ऑफिस नैया जल्द ही डूब जाएगी, लेकिन सोमवार को एक बार फिर से पूरा उलट फेर देखने को मिला। सोमवार को भैया जी को पीछे छोड़कर श्रीकांत ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर लिया।

श्रीकांत के आगे फेल हुए 'भैया' जी

भैया जी बीते वीकेंड ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म के आने के बाद 'श्रीकांत' के वीकेंड बिजनेस में काफी गिरावट देखने को मिली थी। शनिवार और रविवार को 4 करोड़ कमाने वाली श्रीकांत बीते वीकेंड पर आधी कमाई ही कर पाई थी। हालांकि, अब सोमवार को बॉक्स ऑफिस का तख्ता पलट गया है और फिल्म 'श्रीकांत' ने 'भैया जी' को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: Srikanth Box Office Day 17: 'श्रीकांत' के लिए सिर दर्द बने 'भैया जी', आते ही खा गए वीकेंड का इतना बिजनेस

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीकांत ने 18वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 85 लाख का बिजनेस किया, जबकि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की भैया जी महज 77 लाख का बिजनेस ही कर पाई।

श्रीकांत 18 डेज कलेक्शन- 

वर्ल्डवाइड  46.5 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन  37.85 करोड़ रुपए
सोमवार 18 डे कलेक्शन  85 लाख रुपए
ओवरसीज कलेक्शन  2.5 करोड़ रुपए 

50 करोड़ की तरफ बढ़ाए 'श्रीकांत' ने कदम

'श्रीकांत' ने 17 दिनों तक करोड़ों में बिजनेस किया है, लेकिन अब फिल्म की कमाई 18वें दिन लाखों में आ गिरी है। हालांकि, इसके बावजूद फिल्म 50 करोड़ कमाने के काफी करीब पहुंच चुकी है। श्रीकांत का बॉक्स ऑफिस पर अब तक नेट कलेक्शन 37.85 करोड़ का हुआ है।

srikanth box office collection day 18

फिल्म को 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए अब भी 12 करोड़ के आसपास कमाई करनी है। फिलहाल 14 जून तक 'भैया जी' के अलावा कोई भी बड़ी फिल्म 'श्रीकांत' के सामने नहीं है, ऐसे में हो सकता है कि ये मूवी 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाए।

यह भी पढ़ें: Srikanth Collection Day 15: 'भैया जी' के आगे 'श्रीकांत' का जलवा बरकरार, फिल्म लागत निकालने से महज इतनी दूर