Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Advance Booking Day 1: आने से पहले ही 'स्त्री' का कहर, एडवांस बुकिंग में हुई छप्परफाड़ कमाई

टिकट खिड़की खुलने के साथ ही श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 (Stree 2 Advance Booking Day 1) ने छप्परफाड़ कमाई शुरू कर दी है। फिल्म के पहले दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़े इशारा कर रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ओपनिंग करेगी। अब देखना होगा कि ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में कितनी बड़ी सफलता हासिल कर पाती है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 12 Aug 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' एडवांस बुकिंग का पहला दिन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' ने अपने पहले दिन की एडवांस बुकिंग से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। सुपरहिट फिल्म का सीक्वल होने की वजह से 'स्त्री 2' का बज बना हुआ है, जो एडवांस बुकिंग में साफ झलक रहा है।

'स्त्री 2' साल 2024 की एक बड़ी हिट साबित हो सकती है। कम से कम फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग लेने वाली है, क्योंकि टिकट खिड़की खुलने के साथ ही 'स्त्री 2' ने लाखों टिकटें बेच ली है।

'स्त्री 2' ने कमाए करोड़ों

'स्त्री 2' ने एडवांस बुकिंग में पहले दिन ही 4 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'स्त्री 2' देशभर में 1.3 लाख (138591) से ज्यादा टिकटें बेचने में कामयाब रही है। इसके साथ ही फिल्म ने अब तक 4.52 करोड़ (45237523) रुपये की कमाई भी कर ली है। बता दें कि 'स्त्री 2' लगभग 5061 स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- Stree 2 Trailer Released: स्त्री नहीं सिरकटे मचाएगा दहशत, मुश्किल है इस बार चंदेरी को आतंक के साये से बचाना

'स्त्री' की राह देखते फैंस

'स्त्री 2' के लिए दर्शकों का उत्साह पहले से ही देखने को मिल रहा है, जो इस फिल्म की सफलता के संकेत दे रहा है। हॉरर और कॉमेडी का कॉम्बिनेशन पेश करती ये फिल्म साल 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी और दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी। जबकि मूवी का बजट काफी कम था।

यह भी पढ़ें- 'इतनी हसीन स्त्री, देखी नहीं कभी', Tamannaah Bhatia की खूबसूरती पर मंत्रमुग्ध हुईं Stree 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फिल्म के ट्रेलर और गानों ने पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, जिससे दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्सुकता और बढ़ गई है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी को फिर से एक बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं, और फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़े इस बात को साबित भी कर रहे हैं। 'स्त्री 2' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 14 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का पहला शो रात 9:30 से शुरू होगा।