Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Advance Booking: छप्परफाड़ कमाई के साथ होगी 'स्त्री 2' की शुरुआत, एडवांस बुकिंग में ही काटा गदर!

मौडॉक फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनकर तैयार श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म स्त्री 2 रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इस मूवी को लेकर फैंस में खासा दिलचस्पी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और पहले दिन के लिए इसकी कमाई के आंकड़ें सामने आ चुके हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 11 Aug 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेस्ट हॉरर-कॉमेडी फिल्मों में शामिल 'स्त्री' अपने सीक्वल के साथ कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें पहले दिन के आंकड़े इसकी ठीक-ठाक ओपनिंग का इशारा कर रहे हैं।

'स्त्री 2' को लेकर बरकरार है क्रेज

2018 में अमर कौशिक के डायरेक्शन में फिल्म 'स्त्री' रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इसे अच्छा रिस्पांस मिला था। अब छह साल बाद फिल्म का सीक्वल रिलीज हो रहा है। पहली मूवी में एक भूतनी का खौफ दिखाया गया था, तो वहीं इस बार सरकटे का आतंक दिखाकर फैंस को हंसाने और डराने की कोशिश की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: कुछ बदलाव के साथ रिलीज होगी Stree 2, फिल्म में बदला गया है अहम डायलॉग, सीन पर भी चली कैंची

रियल लाइफ इंसिडेंट पर था 'स्त्री' का प्लॉट

'स्त्री' नाले बा पर आधारित है। यह एक लोकप्रिय लोक कथा है, जो कर्नाटक के क्षेत्रों में प्रमुखता से दिखाई गई है। स्त्री फिल्म का प्लॉट रियल इंसिडेंट से लिया गया था। यह उस चुड़ैल की कहानी थी, जो हर साल शहर में आती है और मर्दों को मारकर उनके कपड़े छोड़ जाती है।

अब 'स्त्री 2' में दूसरे भूत को कहानी दिखाई जाएगी। इस बार सरकटे के आतंक का दहशत फैलते देखने को मिलेगा। इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आ चुके हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, एडवांस बुकिंग में 1.75 करोड़ तक की कमाई हो चुकी है। यह आंकड़े 2डी में रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए बिकी 49,976 टिकट्स को लेकर है। यह संभावित आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है। जागरण इनकी पुष्टि नहीं करता।

एक दिन पहले रिलीज होगी फिल्म

स्त्री 2 फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। हालांकि, मूवी के नाइट शो 14 अगस्त की रात 9:30 बजे शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म 'खेल खेल में' से दो शब्दों पर चली कैंची, अब 'स्त्री 2' से बॉक्स ऑफिस पर होगा टकराव