Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है', Stree 2 की एडवांस बुकिंग शुरू, पर रिलीज डेट में हुआ बदलाव!

अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्मों में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की स्त्री 2 शामिल है जो कि सिनेमाघरों में दस्तक देने से ज्यादा दूर नहीं है। फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हो चुकी है। वहीं मेकर्स ने स्त्री के फैंस के लिए रिलीज से पहले एक सरप्राइज प्लान किया है जिससे एंटरटेनमेंट का मजा दोगुना हो सकता है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 10 Aug 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' की एडवांस बुकिंग शुरू. फोटो क्रेडिट- मैडॉक फिल्म्स एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस साल की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में 'स्त्री 2' शामिल है, जो कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। श्रद्धा कपूर के हॉरर और राजकुमार राव की कॉमेडी से सजी ये मूवी इस बार सरकटे के आतंक की कहानी दिखाएगी। 'स्त्री 2' का प्रमोशन शुरू हो गया है और इसी के साथ फिल्म की एडवांस बुकिंग भी ओपन हो चुकी है।

'स्त्री 2' की एडवांस बुकिंग शुरू

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी 'स्त्री 2' पहली फिल्म की तरह ही डराएगी भी और हंसाएगी भी। पहली फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ही वह स्त्री थीं, जिनसे पूरा गांव डरता था। इस बार मेकर्स ने कहानी में ट्विस्ट ऐड करते हुए सरकटे का आतंक दिखाया है। 'स्त्री 2' देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसी के साथ मेकर्स ने फैंस के लिए स्पेशल प्लान बनाया है। 

यह भी पढ़ें: Khoobsurat Song: 'स्त्री' की अदाओं ने 'भेड़िया' को किया दीवाना, Stree 2 का नया गाना 'खूबसूरत' हुआ रिलीज

'स्त्री' फिल्म 31 अगस्त, 2018 को रिलीज हुई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीं, अब 6 साल बाद इसका सीक्वल रिलीज हो रहा है। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और तमन्ना भाटिया का कैमियो देखने को मिलेगा। जबकि पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी अपने उसी पुराने अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

Isilye woh aa rahi hai ek raat pehle, just for you 🫶🏻

So book your tickets NOW 🎟️

🔗 - https://t.co/QnumQlqKSO#Stree2, the legend returns on Independence Day eve, with night shows from 9:30… pic.twitter.com/PnRiF2CqqG— Maddockfilms (@MaddockFilms) August 10, 2024

इस दिन देख सकेंगे पहला शो

बुक माय शो पर फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ये फिल्म असल में 15 अगस्त को रिलीज होगी। लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। स्त्री 2 फिल्म का नाइट शो 14 अगस्त की रात 9:30 बजे से शुरू होगा। यानी 'स्त्री 2' का मजा स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: रिलीज से एक दिन पहले ही देख सकेंगे श्रद्धा कपूर की Stree 2, मकेर्स ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज