Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office Day 20: रुकने को तैयार नहीं ये 'स्त्री', मंगलवार को जमकर छापे नोट, अब इस आंकड़े पर टिकी नजर

स्त्री 2 बॉलीवुड की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में शुमार हो चुकी है। इस साल कल्कि फिल्म के अलावा अगर किसी मूवी ने जमकर नोट छापे हैं तो वह स्त्री 2 है। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के खूबसूरत अभिनय से सजी ये फिल्म गिरती कमाई में भी धाक जमाए हुई है। स्त्री 2 ने मंगलवार को कितना कलेक्शन किया ये जानने के लिए पढ़िये ये रिपोर्ट।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 04 Sep 2024 01:15 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Stree 2 Box Office Collection Day 20: सितंबर का महीना शुरू हो चुका है और इस साल अब तक कई धमाकेदार फिल्मों ने दस्तक दी। इन सबमें 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म ने एक ही बार में कई फिल्मों का सफाया कर दिया था। वहीं, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'स्त्री 2' ने आते ही नाग अश्विन की इस फिल्म को टक्कर देना शुरू कर दिया।

अमर कौशिक की हॉरर-कॉमेडी डायरेक्टोरियल फिल्म 'स्त्री 2' ने दुनियाभर में गर्दा उड़ा दिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म रुकने का नाम नहीं ले रही। पहले वीक में फिल्म ने 291.65 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 141.4 करोड़ का टोटल बिजनेस किया। तीसरा हफ्ता आते-आते फिल्म ने 500 करोड़ तक की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया। 

तीसरे सोमवार स्त्री 2 ने कर ली इतनी कमाई

स्त्री 2 फिल्म का कलेक्शन अब सिंगल डिजिट में आ गया है, लेकिन इसके स्वैग में किसी तरह की कमी नहीं है। कमाई में उतार-चढ़ाव के बावजूद फिल्म अब तक सिनेमाघरों में लोगों का ध्यान खींच रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, अगर 'स्त्री 2' के रिलीज के तीसरे सोमवार के आंकड़ों पर गौर करें, तो इस दिन फिल्म ने 5.65 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया। 

'स्त्री 2' फिल्म की कुल कमाई 515.05 करोड़ के ऊपर जा चुकी है।हालांकि, यह संभावित आंकड़े हैं इनमें फेरबदल संभव है। इन आंकड़ों से यह संभावित है कि फिल्म की नजर अब 600 करोड़ के कलेक्शन को जल्द से जल्द पार करने पर है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी जमाई धाक

श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2 फिल्म ने दुनियाभर में भी कमाल की कमाई की है। ये मूवी रविवार तक 593 करोड़ का ग्लोबल कलेक्शन करने में कामयाब रही। वहीं, सोमवार की कमाई तो मिलाकर फिल्म का कारोबार 600 करोड़ के करीब आ गया है। इस मूवी ने तीसरे वीकेंड में 593 करोड़ की कमाई के मामले में 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यह भी पढे़ं: Stree 2 Worldwide Collection: छप्परफाड़ कमाई से 'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, तोड़ दिया 7 सालों का ये रिकॉर्ड