Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Collection Day 21: 'स्त्री 2' के निशाने पर आई सनी देओल की सुपरहिट फिल्म, इस आंकड़े के साथ कुचलने को तैयार

अमर कौशिक की डायरेक्टोरियल फिल्म स्त्री 2 को रिलीज के तीन हफ्तों बाद भी लोग देखना पसंद कर रहे हैं। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के दमदार अभिनय से सजी फिल्म स्त्री 2 कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब एक और रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 04 Sep 2024 09:12 PM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' फेम राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'स्त्री 2' फिल्म का क्रेज लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा। फिल्म रिलीज के दिन से बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाए हुई है। 15 अगस्त को रिलीज होने वाली इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का जलवा रिलीज के तीसरे हफ्ते भी जारी है। जबकि, इस हफ्ते कुछ फिल्मों का रिलीज होना बाकी है।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म स्त्री 2 कहानी के अलावा गानों को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है। इस मूवी के दो गाने 'आज की रात' और 'तुम्हारे ही रहेंगे हम' काफी फेमस हुए हैं। अगर फिल्म के डोमेस्टिक कलेक्शन की बात करें, तो इस मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती जा रही 'स्त्री 2' की नजर अब 'गदर 2' पर है।

सिंगल डिजिट के बावजूद कमाल कर रही 'स्त्री 2' 

स्त्री 2 फिल्म ने 20 दिनों में 515.05 करोड़ की कमाई कर डाली। फिल्म का टोटल कलेक्शन सिंगल डिजिट में आ गया है। लेकिन इसके बाद भी इसके जलवे में किसी तरह की कमी नहीं आई है। अब अगर फिल्म के 21वें दिन के आंकड़े पर नजर डालें, तो सैकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, यह 4.24 करोड़ है। ऐसे में कहा जा सकता है कि स्त्री 2 फिल्म ने 21 दिनो में 520 करोड़ के आसपास का कारोबार कर लिया है। 

'गदर 2' को कुचलने की है तैयारी

2023 में सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हुई थी। यह पिछले की टॉप 5 हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में से एक थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 525 करोड़ का कुल कारोबार किया था। तीन हफ्तों में जिस रफ्तार से 'स्त्री 2' आगे बढ़कर इस मुकाम तक पहुंच गई है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बहुत जल्द 'गदर 2' को पीछे छोड़ देगी।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Worldwide Collection: छप्परफाड़ कमाई से 'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, तोड़ दिया 7 सालों का ये रिकॉर्ड