Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office Day 26: बॉलीवुड की तीसरी कमाऊ फिल्म बनी 'स्त्री 2', गिरती कमाई के बावजूद कर डाला धाकड़ कारोबार

चंदेरी में जिस सरकटे का आतंक फिल्म स्त्री 2 में दिखाया गया उसने यूजर्स को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया। अमर कौशिक की डायरेक्टोरियल फिल्म स्त्री 2 का जलवा रिलीज के इतने दिन बाद भी बढ़चढ़ कर देखने को मिल रहा है। कलेक्शन में उतार-चढ़ाव के बीच श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर ये फिल्म एक बार फिर धमाकेदार कलेक्शन करने में कामयाब रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 10 Sep 2024 01:19 PM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' फिल्म से राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Stree 2 Box Office Collection Day 26: हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'स्त्री 2' ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म में कहानी को जिस खूबसूरती से दिखाया गया है, अमर कौशिक का वह डायरेक्टोरियल आउटलुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि रिलीज के 26 दिन बाद भी ये मूवी सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुई है।

'स्त्री 2' फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने स्त्री (जो भूतनी है) की बेटी का रोल किया है। वह खुद भी फिल्म में भूतनी ही हैं, लेकिन वह भूत, जो लोगों को परेशान नहीं करती, बल्कि उनकी रक्षा करती है। यही वजह है कि वह चंदेरी के लोगों को सरकटे के आतंक से बचाने का पूरा प्रयास करती हैं। वहीं, फिल्म में कॉमेडी का एलिमेंट ऐड करने वाले राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी के जोक्स को सुन लोग पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हुए हैं।

'स्त्री 2' की कमाई इन फिल्मों से निकली है आगे

स्त्री 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इसने 'बाहुबली 2', 'पठान', 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ा है। रविवार को इस फिल्म को छुट्टी का पूरा फायदा मिला, जिस कारण ये मूवी डबल डिजिट्स में कमाई कर पाई। वहीं सोमवार को वर्किंग डे पर इस फिल्म का कलेक्शन एक बार फिर सिंगल डिजिट में आ गया। 

यह भी पढ़ें: Stree 2 Collection Day 21: 'स्त्री 2' के निशाने पर आई सनी देओल की सुपरहिट फिल्म, इस आंकड़े के साथ कुचलने को तैयार

सोमवार को झोली में आए सिर्फ इतने करोड़

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, स्त्री 2 फिल्म ने सोमवार को 3.60 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म का टोटल कलेक्शन रविवार को ही 551 करोड़ तक हो गया था। वहीं, सोमवार की कमाई को अगर इसमें जोड़ दें, तो फिल्म का बिजनेस 555.04 करोड़ तक ही हो पाया है। 'स्त्री 2' को बॉलीवुड की तीसरी सबसे कमाऊ फिल्म बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 25: थमने को तैयार नहीं स्त्री की बमफाड़ कमाई, रविवार को तोड़ा शाह रुख की फिल्म का रिकॉर्ड