Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office Collection Day 29: किसी के बस की नहीं 'स्त्री' को रोकना, गुरुवार को गजब का हुआ कलेक्शन

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री-2 (Stree 2) का दबदबा इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर साफ दिखाई दे रहा है। 28 दिन बाद भी श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ये फिल्म हार मानने के लिए तैयार नहीं है। बुधवार के बाद अब फिल्म के गुरुवार के भी अर्ली आंकड़े सामने आ गए हैं जिसमें स्त्री 2 ने एक बार फिर कमाल किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 12 Sep 2024 08:12 PM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 29/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म की रिलीज को एक महीना पूरा होने जा रहा है, लेकिन मजाल है कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस की गद्दी से टस से मस हो जाए।

28 दिनों में इस मूवी ने आमिर खान से लेकर एनिमल, गदर 2 और संजू सहित कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बुधवार को तकरीबन 3 करोड़ तक की कमाई करने वाली अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी फिल्म के गुरुवार का कलेक्शन भी सामने आ चुका है, जोकि बहुत ही शानदार है।

29वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री-2' का दबदबा

2024 के आधे साल में तकरीबन 40 के करीब फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें से कई तो बॉक्स ऑफिस पर आते ही धराशायी हो गई। जिन दो फिल्मों ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाकर रखी, वो थी कल्कि 2898 एडी और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री-2'। हिंदी भाषा में तो कमाई के मामले में स्त्री 2 (Stree 2) प्रभास-दीपिका पादुकोण की मूवी को भी पीछे छोड़ चुकी है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 28: वीक डे में भी नहीं कम हुए 'स्त्री' के तेवर, 28वें दिन कलेक्शन रहा टका-टक

फिल्म के 29वें दिन यानी कि गुरुवार के कलेक्शन के अर्ली आंकड़े सामने आ चुके हैं। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री 2 ने शुक्रवार को टोटल 1.75 करोड़ तक की कमाई की है। ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं, सुबह तक इनमें काफी फेर-बदल हो सकता है।

stree 2 box office

29 दिनों में भर गई स्त्री 2 के मेकर्स की झोली

स्त्री 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बुधवार  तक टोटल 560 करोड़ के आसपास की कमाई की थी, जो अब बढ़कर 561.75 करोड़ हो चुकी है। आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ ही श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव इस साल के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारे बन चुके हैं। फिल्म ने वर्ल्डवाइड टोटल 784.38 करोड़ तक का दुनियाभर में कलेक्शन कर लिया है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अगर ये मूवी इसी रफ्तार से कुछ और दिन चलती रही, तो यह जल्द ही 600 करोड़ भी इंडिया में कमा लेगी। अक्सर फिल्में रिलीज के 20 दिन बाद लाखों में आ लुढ़कती हैं, लेकिन स्त्री 2 के साथ ऐसा नहीं है, ये फिल्म अभी भी करोड़ों में बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office: 'स्त्री' के आगे नहीं टिका 'एनिमल', 27वें दिन ही बनी सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म