Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office Collection: 'सरकटा' न सही, 'स्त्री' की रफ्तार को रोकेगा सिर्फ ये हीरो, गुरुवार को आया भूचाल

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस की गद्दी छोड़ने का नाम नहीं ले रही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म की रिलीज को 36 दिन पूरे हो चुके हैं। कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ चुकी श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म ने गुरुवार को भी अच्छा खासा कलेक्शन किया। अब उम्मीद है कि स्त्री-2 की रफ्तार पर सिर्फ एक एक्टर लगाम लगा सकता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 20 Sep 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस डे 36 कलेक्शन/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त बस 'स्त्री 2' का ही राज चल रहा है। एक महीने के बाद भी ये फिल्म टस से मस नहीं हो रही है और बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करके बैठी है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म ने 'खेल-खेल में' और 'वेदा' का दम तो पहले ही निकाल दिया था, लेकिन 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स को' भी इस फिल्म ने कमाई का कोई मौका नहीं दिया।

स्त्री 2 को सिनेमाघरों में लगे हुए 36 दिन पूरे हो चुके हैं। गुरुवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन रहा, चलिए देखते हैं:

गुरुवार को भी 'स्त्री-2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

स्त्री 2 ने अब तक बड़ी-बड़ी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटाई है। एनिमल के बाद बस शाह रुख खान की फिल्म जवान बाकी थी, लेकिन उसे भी हिंदी बेल्ट में कमाई के मामले में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ने पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 35: 'स्त्री' को हॉलीवुड फिल्म पर भी नहीं आया तरस, बुधवार को तोड़ा एक और रिकॉर्ड

बुधवार को तकरीबन 2.10 करोड़ की सिंगल डे पर कमाई करने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म का जलवा गुरुवार को भी देखने को मिला। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी ने रिलीज के 36वें दिन यानी की गुरुवार को तकरीबन 1.80 करोड़ तक का बिजनेस किया है। फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 589 करोड़ तक पहुंच गया है।

स्त्री 2 डे 36 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- 

वर्ल्डवाइड  830 करोड़ रुपए
इंडिया नेट  589 करोड़ रुपए
ओवरसीज  134.3 करोड़ रुपए
गुरुवार कलेक्शन  1.80 करोड़ रुपए

अब सिर्फ ये फिल्म ही रोक सकती है 'स्त्री-2' की रफ्तार

स्त्री 2 जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है, उससे आने वाली कई फिल्मों को खतरा है। हालांकि, कहीं न कहीं फैंस को ये भी उम्मीद है कि जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'देवरा-पार्ट 1' ही है, जो श्रद्धा कपूर की फिल्म पर लगाम लगा सकती है।

stree 2 box office day 36

आपको बता दें कि RRR की रिलीज के बाद सिर्फ साउथ में ही नहीं, जूनियर एनटीआर की फिल्मों की हिंदी ऑडियंस के बीच भी एक अच्छी खासी प्रशंसको की लिस्ट है। देवरा पार्ट-1 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। स्त्री 2 का इंडिया के अलावा दुनियाभर में भी शानदार कलेक्शन हुआ है, ये फिल्म 830 करोड़ का टोटल बिजनेस कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: Box Office Report: 2024 में बॉक्स ऑफिस पर रहा 'भूतों' का राज, 5 हॉरर फिल्मों की कमाई से मेकर्स हुए मालामाल