Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office: बेखौफ 'स्त्री' ने मचा रखी है तबाही! 37वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रानी की तरह कर रही राज

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2 Box Office Collection) एक महीने बाद भी सिनेमाघरों में आग लगा रही है। 37 दिन के बाद भी स्त्री का कहर जारी है। आमिर खान शाह रुख खान और सलमान खान की फिल्मों को धूल चटाने के बाद अब स्त्री 2 किन फिल्मों के पीछे पड़ी है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 21 Sep 2024 10:11 AM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कारोबार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमाघरों में यह साल हॉरर-कॉमेडी के नाम रहा। यूं तो यह तय था कि जब स्त्री का सीक्वल आएगा, तो बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई करेगा लेकिन यह कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पछाड़ेगा, यह नहीं मालूम था। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री 2 (Stree 2) का रिस्पॉन्स इतना जबरदस्त रहा कि इसने 2024 में आई सुपरहिट फिल्मों को भी पीछे कर दिया।

2018 में आई स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। मगर 6 साल बाद आए सीक्वल ने पहली वाली फिल्म से पांच गुना ज्यादा कारोबार किया। एक महीने के अंदर फिल्म 500 करोड़ के पार पहुंच गई और कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है। दिनेश विजान की फिल्म ने 37वें दिन कितना कमाया, चलिए आपको बताते हैं।

ब्लॉकबस्टर फिल्में स्त्री 2 के पीछे

स्त्री 2 भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। फिल्म ने एनिमल, पठान, गदर 2, बाहुबली 2, केजीएफ 2, दंगल, संजू और पीके समेत कई ऑल टाइम हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों को पछाड़ दिया है। अब स्त्री 2 शाह रुख खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म जवान के पीछे पड़ी है। 37वें दिन जिस हिसाब से फिल्म ने कमाई की है, उससे शाह रुख खान के ऊपर भी खतरा मंडराता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Collection: 'सरकटा' न सही, 'स्त्री' की रफ्तार को रोकेगा सिर्फ ये हीरो, गुरुवार को आया भूचाल

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर किया कब्जा

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री 2 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 37वें दिन 4.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। बीते दिन नेशनल सिनेमा डे के मौके पर स्त्री की टिकट 99 रुपये कर दी गई थी। शायद इसका भी फिल्म को फायदा मिला है, क्योंकि गुरुवार को कमाई सिर्फ 1.65 करोड़ रुपये रही थी। एक दिन के अंदर फिल्म का बिजनेस तीन गुना ज्यादा बढ़ा है। अब शनिवार और रविवार को भी फिल्म की कमाई की रफ्तार ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, स्त्री 2 का टोटल कलेक्शन 589 करोड़ हो गया है।

यह भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Day 35: 'स्त्री' को हॉलीवुड फिल्म पर भी नहीं आया तरस, बुधवार को तोड़ा एक और रिकॉर्ड