Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office day 42: अब तेरा क्या होगा 'देवरा'! बुधवार को भी 'स्त्री-2' का बॉक्स ऑफिस पर आतंक जारी

स्त्री 2 ( Stree 2) ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड कायम किया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म को सिनेमाघरों में लगे हुए 42 दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन मूवी अभी भी करोड़ों में कमाई कर रही है। जिस रफ्तार से ये हॉरर कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दौड़ लगा रही है इससे देवरा पार्ट 1 के लिए खतरा पैदा हो सकता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 26 Sep 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस 42वें दिन का कलेक्शन/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री-2' बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ये हॉरर कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बनी ये मूवी अब भी करोड़ों में कमाई कर रही है।

जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म दौड़ लगा रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अब भी स्त्री 2 का खौफ बरकरार है और अगर इस तरह ही चलता रहा, तो ये फिल्म जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म के लिए भी खतरा बन सकती है। बुधवार को फिल्म का कितना कलेक्शन हुआ, चलिए देखते हैं आंकड़े-

बुधवार को 'स्त्री 2' ने सिंगल डे पर की इतनी कमाई

स्त्री 2 वीकेंड पर जिस तरह से रिलीज के 30 दिन बाद भी जोर पकड़ रही है, ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है। रविवार तो रविवार, वर्किंग डेज पर भी श्रद्धा कपूर की ये मूवी कहर बरपा रही है। मंगलवार को 1.35 करोड़ का कलेक्शन करने वाली इस फिल्म के 42वें दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 OTT Release: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर तांडव मचाने आई स्त्री 2, इस प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (Twitter) पर फिल्म के बुधवार के घरेलू बॉक्स ऑफिस आंकड़े शेयर कर दिए हैं। मूवी ने बुधवार को सिंगल डे पर तकरीबन 1.30 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 608.37 करोड़ का हो चुका है।

stree 2 box office

क्या देवरा-पार्ट 1 छीन पाएगी स्त्री 2 की गद्दी?

स्त्री 2 ने अब तक खेल-खेल में, वेदा, द बकिंघम मर्डर्स और युध्रा जैसी कई बड़ी फिल्मों का देखते ही देखते सफाया कर दिया है। 42 दिन बाद भी स्त्री 2 का क्रेज इतना ज्यादा है कि देवरा: पार्ट 1 इसके सामने पास होगी या फिर फेल ये एक बड़ा सवाल लोगों के मन में उठ रहा है।

फिलहाल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग कमाई काफी अच्छी चल रही है। स्त्री 2 की बात करें तो ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है, लेकिन वहां भी अभी ये रेंटल है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Worldwide Collection: स्त्री ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई से बदला बॉक्स ऑफिस का गणित, 'एनिमल' को कुचलने के आई करीब