Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office Day 46: 'स्त्री-2' के आतंक को नहीं रोक पा रहा है देवरा, 'सरकटे' ने जीती बॉक्स ऑफिस की बाजी

स्त्री 2 को बॉक्स ऑफिस की गद्दी से हटाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है। देवरा पार्ट 1 को अन्य भाषाओं के साथ-साथ भले ही हिंदी में भी रिलीज किया गया है लेकिन इसके बावजूद जूनियर एनटीआर की फिल्म स्त्री-2 (Stree 2) के क्रेज को बॉक्स ऑफिस पर कम नहीं कर पा रही है। सातवें वीकेंड पर भी स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 30 Sep 2024 02:15 PM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 ने 46वें दिन बॉक्स ऑफिस पर की दमदार कमाई/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर कहां जाकर रुकेगी, इसका अनुमान लगाना फैंस के लिए बेहद ही मुश्किल हो गया है। 15 अगस्त को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में अपने 50 दिन जल्द ही पूरे कर लेगी।

ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि जूनियर एनटीआर-जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' के रिलीज होते ही 'स्त्री-2' (Stree 2) की कमाई लाखों में आ जाएगी, लेकिन ये फिल्म टस से मस नहीं हो रही है।

रिलीज के 46वें दिन यानी कि रविवार को भी हिंदी भाषा में देवरा 'स्त्री-2' का बाल भी बांका नहीं कर सकी। श्रद्धा की फिल्म का सिंगल डे पर कितना कलेक्शन हुआ, चलिए देखते हैं आंकड़े-

रविवार को भरा 'स्त्री-2' का खाता

76 करोड़ से ओपनिंग करने वाली 'स्त्री-2' ने अपने साथ की सभी फिल्मों को धूल चटा दी और एक-एक करके सबका खाता बंद करती चली गई। खेल-खेल में, वेदा, द बकिंघम मर्डर्स और युध्रा जैसी फिल्में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मूवी की वजह से पाई-पाई को तरसी। देवरा पार्ट 1 हिंदी में ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है, लेकिन ये स्त्री-2 का खेल बिगाड़ने में सफल नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Collection Day 45: 'स्त्री 2' को टस से मस नहीं कर पाई 'देवरा', शनिवार को दिखाया ये कमाल

तरण आदर्श ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म के आंकड़े शेयर कर दिए हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'स्त्री-2' का कलेक्शन शनिवार के मुकाबले रविवार को थोड़ा बड़ा है। इस फिल्म ने 46वें दिन सिंगल डे पर 2.75 करोड़ के आसपास की कमाई की है।

stree 2 box office day 46

7 वीकेंड में स्त्री 2 ने कर ली है इतनी कमाई

स्त्री 1 ने पहले वीक जहां 307.80 करोड़ का कलेक्शन किया था, तो दूसरे हफ्ते में फिल्म के खाते में टोटल 145.80 करोड़ रुपए आए थे। तीसरे हफ्ते में मूवी ने 72.83 करोड़, चौथे हफ्ते में 37.75 करोड़, पांचवे हफ्ते में 25.72 और छठे हफ्ते में 19.72 करोड़ के आसपास की कमाई की थी।

सातवें वीकेंड पर फिल्म ने टोटल 6.04 करोड़ का कलेक्शन किया है। स्त्री 2 की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई टोटल 615.66 नेट पहुंच चुकी है और वर्ल्डवाइड मूवी ने 857 करोड़ के आसपास का कारोबार किया है। शाह रुख खान की बीते साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ने से 'स्त्री-2' बस अब 28 करोड़ दूर है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 43: ओटीटी रिलीज के बाद भी नहीं थमी 'स्त्री' की रफ्तार, फिर हुई करोड़ों में कमाई