Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office Day 15: क्या करके मानेगी ये 'स्त्री'! गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर पैसों से भरा खाता

बॉक्स ऑफिस की रानी बन चुकी स्त्री-2 (Stree 2 Movie) हर दिन कमाल कर रही है। इस फिल्म की रफ्तार वीकेंड पर बुलेट ट्रेन जैसी तेज है और वर्किंग डेज पर भी मूवी अच्छी कमाई कर रही है। श्रद्धा कपूर की मूवी को रिलीज हुए दो हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन 15वें दिन गुरुवार को भी फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआ। मूवी ने शानदार कमाई की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 30 Aug 2024 08:29 AM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 15/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री 2 (Stree 2) इस वक्त बॉक्स ऑफिस की जान बनी हुई है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस हॉरर कॉमेडी मूवी ने अकेले ही बॉक्स ऑफिस को संभाला हुआ है। वीकेंड पर तो इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर खचाखच भर ही रहे हैं, लेकिन वर्किंग डेज पर भी फिल्म का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

14 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म 'स्त्री 2' का गुरुवार को भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम रहा। मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे पर जबरदस्त कमाई और 450 करोड़ का आंकड़ा फिल्म पार कर गई।

15वें दिन 'स्त्री-2' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम

स्त्री 2 की मजेदार कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ और सिर्फ इस वक्त हॉरर कॉमेडी फिल्म राज कर रही है। 76 करोड़ से ओपनिंग करने वाली स्त्री 2 इंडिया और वर्ल्डवाइड अब तक कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी है। मूवी ने कमाई के मामले में खेल-खेल में और वेदा जैसी फिल्मों को ही पीछे नहीं छोड़ा है, बल्कि केजीएफ 2 से लेकर बाहुबली और पीके जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 13: 'स्त्री' के हाथों में बॉक्स ऑफिस की कमान, मंगलवार को मचाया खूब धमाल

रिलीज के 14वें दिन तकरीबन 10 करोड़ के आसपास का बिजनेस करने वाली फिल्म ने 15वें दिन भी दम दिखाया। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15वें दिन मूवी ने टोटल 8.25 अर्ली कलेक्शन किया है। मेकर्स ने अभी इसके फाइनल आंकड़े अभी शेयर नहीं किए हैं। 

स्त्री 2 कलेक्शन 15 डेज 

वर्ल्डवाइड  589 करोड़ रुपए 
इंडिया नेट  453.60 करोड़ रुपए
ओवरसीज  98.75 करोड़ रुपए
गुरुवार कलेक्शन  8.25 करोड़ रुपए

अब 'स्त्री-2' के खाते में आएंगे 500 करोड़?

14 दिनों में पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 443.75 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था, वहीं 15 दिनों में मूवी ने तकरीबन 453.60 करोड़ तक का बिजनेस डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कर लिया है।

STREE 2 BOX OFFICE

स्त्री 2 के पास ये पूरा वीकेंड फ्री है, ऐसे में हो सकता है कि ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाए। ओवरसीज मार्केट में 98.75 करोड़ के साथ ये फिल्म वर्ल्डवाइड 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Day 14 Box Office: 'स्त्री 2' की आंधी में फुर्र हुई साउथ फिल्म, 14वें दिन कमाई में कर दिया गेम ओवर