Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office Day 35: 'स्त्री' को हॉलीवुड फिल्म पर भी नहीं आया तरस, बुधवार को तोड़ा एक और रिकॉर्ड

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री 2 इस वक्त बॉक्स ऑफिस की क्वीन बनी हुई है। हॉरर कॉमेडी फिल्म एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को सिंहासन से हटा चुकी है। बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ने के बाद अब स्त्री 2 हॉलीवुड फिल्म पर भी तरस नहीं खा रही। बुधवार को स्त्री 2 ने एक और बड़ी हॉलीवुड फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 19 Sep 2024 09:03 AM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस डे 35 कलेक्शन/फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री 2 की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार जारी है। ये फिल्म लगातार बड़ी-बड़ी फिल्मों को पछाड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। अब तक एनिमल से लेकर गदर 2 और पठान-पीके सहित कई फिल्मों को कमाई के मामले में ये फिल्म पीछे छोड़ चुकी है।

हाल ही में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने बीते साल की सबसे बड़ी फिल्म 'जवान' को भी धूल चटा दी है। बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस से सफाया करने वाली इस फिल्म ने अपने बुधवार के कलेक्शन के साथ ही सबसे बड़ी हॉलीवुड फिल्म 'अवतार' का भी रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।

'स्त्री-2' ने बुधवार को अवतार को चटाई धूल

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की इस हॉरर फिल्म को सिनेमाघरों में लगे हुए तकरीबन 35 दिन हो चुके हैं। जहां बीती कई बॉलीवुड फिल्में 20 दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाई, वहीं अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ये फिल्म करोड़ों से लाखों में आने का नाम ही नहीं ले रही है। मंगलवार के बाद बुधवार को भी फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Worldwide Collection: बुधवार को 'स्त्री' ने कुचली आमिर खान की बड़ी हिट, अब निशाने पर 6 बड़ी फिल्में

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्त्री 2 (Stree 2) ने रिलीज के 35वें दिन तकरीबन 2 करोड़ तक की कमाई की है, जो काफी अच्छी है। आपको बता दें कि इससे पहले हॉलीवुड फिल्म अवतार भी बॉक्स ऑफिस पर एक लंबे समय तक टिकी थी, जिसने रिलीज के 35वें दिन टोटल 47 लाख का कलेक्शन किया था और 12 लाख रुपए हिंदी बेल्ट में कमाए थे।

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट डे 35-

वर्ल्डवाइड  826.15 करोड़ रुपए
इंडिया नेट  588 करोड़ रुपए
ओवरसीज  134.3 करोड़ रुपए
हिंदी कलेक्शन  2 करोड़ रुपए 

बस 600 करोड़ कमाने से इतनी है 'स्त्री 2' की दूरी

स्त्री 2 ने रिलीज के 34वें दिन तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 586 करोड़ रुपए कमाए थे, जो बुधवार को बढ़कर 588 करोड़ हो चुके हैं। दिनेश विजन की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए महज 12 करोड़ की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई और करनी है।

स्त्री 2 में सरकटे और स्त्री के बीच की लड़ाई लोगों को बेहद पसंद आई थी। स्त्री 2 के क्लाइमेक्स के साथ ही मेकर्स ने अक्षय कुमार के खूंखार अवतार से पर्दा उठाया था, जिसे देखने के बाद अब लोग इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 34: 'स्त्री' के आगे फेल हुई शाहरुख खान की Jawan, छप्परफाड़ कमाई कर रचा इतिहास