Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Day 14 Box Office: 'स्त्री 2' की आंधी में फुर्र हुई साउथ फिल्म, 14वें दिन कमाई में कर दिया गेम ओवर

Stree 2 Box Office Collection Day 14 स्त्री 2 फिल्म रिलीज के दो सप्ताह पूरे करने की कगार पर है। कमाई के मामले में अब तक इसकी रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी के 14वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। जिसमें फिल्म ने केजीएफ 2 (KGF 2) को पछाड़ दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 29 Aug 2024 10:15 AM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) इन दिनों कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार प्रदर्शन कर रही है। रिलीज के दूसरे सप्ताह में एंट्री करने जा रही श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की इस फिल्म ने अब तक कलेक्शन के आधार पर कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को धूल चटाई है। 

रिलीज के 14वें दिन स्त्री 2 ने कन्नड़ फिल्म स्टार यश यानी हमारे रॉकी भाई की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF-2) को भी धराशायी कर दिया है। इसका अंदाजा आप स्त्री 2 के 14वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के माध्यम से लगा सकते हैं। 

14वें दिन केजीएफ 2 से आगे निकली स्त्री 2

बीते 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली स्त्री 2 ने कमाई के मामले में हाहाकार मचा रखा है। बॉक्स ऑफिस पर इस हॉरर कॉमेडी की ऐसी आंधी आई, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सुपरस्टार्स की मूवीज हवा-हवाई हो गईं। अब बारी साउथ सिनेमा की है और स्त्री 2 की मार केजीएफ 2 पर भी पड़ी है।

ये भी पढ़ें- Horror Movies OTT: 7 भूतिया फिल्मों के आगे फीका है Stree 2 का खौफ, रात में भूलकर भी न देखें

दरअसल हिंदी वर्जन में केजीएफ 2 ने 434 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था और 14वें दिन की कमाई को जोड़ दिया जाए तो स्त्री 2 का कुल कारोबार 440 करोड़ हो गया है। बुधवार को श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने करीब 10 करोड़ की इनकम कर ली है। बता दें कि वर्ल्डवाइड केजीएफ चैप्टर-2 का टोटल कलेक्शन 1200 करोड़ से ऊपर रहा था।

हालांकि, दूसरे वीकेंड के बाद से स्त्री 2 की कमाई की रफ्तार में ब्रेक लगता दिखा है और कलेक्शन ग्राफ नीचे की तरफ आया है। 

500 करोड़ के क्लब में एंट्री लेगी स्त्री 2

जिस तरह से फिलहाल स्त्री 2 की कमाई का सिलसिला चल रहा है। उसे देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि तीसरे वीकेंड तक निर्देशक अमर कौशिक की ये फिल्म 500 करोड़ के क्लब में एंट्री लेगी। इससे पहले पठान, गदर 2, जवान और एनिमल जैसी हिंदी मूवीज ये कमाल कर चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें- Stree 2 से पहले भी बॉक्स ऑफिस पर रहा है 'स्त्रियों' का कब्जा, कमाई में पुरुषों पर भारी पड़ी नारी शक्ति