Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office Day 24: बॉक्स ऑफिस की महारानी बनी 'स्त्री', वीकेंड पर कमाई में फिर बजाया डंका

Stree 2 Day 24 Box Office Report निर्देशक अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म की रिलीज को तीन सप्ताह से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन फैंस में इसकी दीवानगी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। रिलीज के चौथे शनिवार को भी स्त्री 2 की कमाई में बड़ा उलेटफेर देखने को मिला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 07 Sep 2024 09:03 PM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 का लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Stree 2 Day 24 Box Office Collection: बीते 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाई हुई है। कमाई के मामले में इस मूवी ने ऐसा गर्दा उड़ाया है, जो थमने के नाम नहीं ले रहा है। 

रिलीज के 24वें दिन एक बार फिर से राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में धूम मचा दी है और चौथे शनिवार को हैरान करने वाला कारोबार कर डाला है। आइए एक नजर फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़ों पर डालते हैं। 

स्त्री 2 बनी बॉक्स ऑफिस की महारानी

कमाई के मामले में हर रोज स्त्री 2 कमाल का प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है। नॉन हॉलिडे में भी इस मूवी ने अपनी छाप छोड़ी और फिर जब बात वीकेंड की हो तो स्त्री 2 के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिलता है। रिलीज के चौथे शनिवार को कुछ यही कहानी रिपीट हुई है और 24वें दिन स्त्री 2 की कमाई में मोटा इजाफा देखने को मिला है। 

ये भी पढ़ें- Stree 2 Worldwide Collection: दुनियाभर में स्त्री 2 ने मचाया कोहराम, अब Aamir Khan की दो फिल्मों की आई शामत

सैकनिल्क की रिपोर्ट के आधार पर स्त्री 2 ने 24वें दिन करीब 10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है। इसके साथ ही मूवी की कमाई डबल डिजिट में लौट आई है। जिस हिसाब से इस फिल्म के कारोबार का सिलसिला चल रहा है, उसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि स्त्री 2 अब बॉक्स ऑफिस की महारानी बन गई है। 

चौथे शनिवार की कमाई को जोड़ दिया जाए तो अब निर्देशक अमर कौशिक की इस मूवी का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 540 करोड़ के करीब पहुंच गया है। 

स्त्री 2 कलेक्शन वीकली रिपोर्ट

     सप्ताह     कमाई
   पहला वीक    307.80 करोड़
  दूसरा वीक    145.80 करोड़
  तीसरा वीक     72.83 करोड़

जिस हिसाब से स्त्री 2 कलेक्शन कर रही है। उसके मुताबिक ये मूवी एनिमल और पठान की कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

ये भी पढ़ें- Stree 2 OTT Release Date: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दहशत फैलाएगी 'स्त्री 2', जानें- कब और कहां होगी स्ट्रीम