Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office Day 33: ये 'स्त्री' नहीं रुकने वाली, सोमवार के कलेक्शन के साथ इन फिल्मों पर लगाया ग्रहण

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री-2 (Stree 2) इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर लगातार दहाड़ रही है। रिलीज के एक महीने बाद भी फिल्म घरेलू और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। रिलीज के 32वें दिन शानदार कमाई करने वाली अमर कौशिक जी फिल्म ने सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 17 Sep 2024 11:16 AM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस 33 दिनों का कलेक्शन/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री 2 पिछले 33 दिनों से सिनेमाघरों में लगी हुई है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस सीक्वल के लिए लोगों के अंदर पहले से ही काफी एक्साइटमेंट थी। एडवांस बुकिंग में कमाल करने वाली हॉरर कॉमेडी मूवी ने पहले दिन 76 करोड़ से ओपनिंग की थी।

अधिकतर फिल्में हफ्ते भर में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ देती हैं, लेकिन स्त्री 2 का खुमार लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। रिलीज के 32वें दिन रविवार को ताबड़तोड़ कमाई करने वाली श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ने सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया।

स्त्री 2 के मेकर्स की सोमवार को भी भरी जेबे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' भी सिनेमाघरों में 50 दिनों से ज्यादा लगी रही थी, लेकिन एक महीने बाद मूवी की कमाई वीकडेज पर लाखों में आ गिरी थी। हालांकि, स्त्री 2 इसके बिल्कुल ही अपोजिट चल रही है। एक महीने बाद भी फिल्म करोड़ों में खेल रही है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 की रिकॉर्ड ब्रेकिंग सक्सेस के बाद Shraddha Kapoor ने दिया 'स्त्री 3' पर ये अपडेट, शेयर किया खास वीडियो

रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 6.75 करोड़ की दमदार कमाई करने वाली श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का आतंक सोमवार को भी देखने को मिला। वर्किंग डेज की वजह से सोमवार के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट जरूर आई, लेकिन 33वें दिन के हिसाब से फिल्म ने धमाका कर दिया। स्त्री 2 ने सोमवार को सिंगल डे पर तकरीबन 3.17 करोड़ का कलेक्शन किया है।

stree 2 box office collection

2 फिल्मों की नाक में स्त्री 2 ने किया दम

फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 583.35 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है। हालांकि, ये अभी अर्ली आंकड़े हैं, ऐसे में सुबह तक इनमें बदलाव हो सकते हैं। आपको बता दें कि स्त्री 2 की मौजूदगी में जहां करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को ऑडियंस नहीं मिल रही है।

जिस हिसाब से उनकी फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए लगता है कि फिल्म का खाता जल्द ही बंद हो जाएगा। इसके अलावा तमिल और तेलुगु में शानदार कमाई करने वाली 'गोट' को भी स्त्री 2 हिंदी में कमाई करने का कोई मौका नहीं दे रही है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 31: महीनेभर बाद भी जारी 'स्त्री' का तांडव, वीकेंड पर फिर भरी मेकर्स की तिजोरी