Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एडवांस बुकिंग में बुलेट ट्रेन की रफ्तार से कमाई कर रही है Stree 2, खेल-खेल में और वेदा का अभी से निकला दम

स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर तीन बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में आपस में टक्कर लेने वाली हैं। श्रद्धा कपूर एक तरफ जहां फिर से स्त्री(Stree 2) बनकर लौट रही हैं वहीं अक्षय कुमार फिल्म खेल-खेल में और जॉन अब्राहम वेदा के साथ आ रहे हैं। तीनों ही फिल्मों में स्त्री एडवांस बुकिंग में सबसे आगे चल रही है। अक्षय-जॉन में से किसकी फिल्म का हुआ बंटाधार यहां देखें आंकड़े-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 13 Aug 2024 02:23 PM (IST)
Hero Image
स्त्री-वेदा और खेल-खेल में की एडवांस बुकिंग/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 15 अगस्त की छुट्टी पर दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है, क्योंकि एक साथ तीन बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जहां 2018 की सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल 'स्त्री 2' के साथ सिनेमाघरों में आने वाले हैं, तो वहीं अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' भी सेम दिन पर ही रिलीज हो रही है।

तीनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई थी। रिलीज से पहले ही स्त्री 2 (Stree 2) का बोलबाला देखने को मिल रहा है। खेल-खेल में और वेदा में से कौन आगे है और कौन पीछे, चलिए देखते हैं कमाई के आंकड़े-

स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए फैंस के बीच क्रेज साफ तौर पर देखा जा सकता है। स्त्री और सिरकटे के बीच की लड़ाई को देखने के लिए हर कोई कितना एक्साइटेड है, इस बात का अंदाजा आप फिल्म की एडवांस बुकिंग से लगा सकते हैं। फिल्म की रिलीज को अब एक दिन बचा हुआ है, उससे पहले ही फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टिकट धड़ाधड़ बिक रही है, जिससे कमाई काफी अच्छी हुई है।

यह भी पढ़ें: 63 साल पुराना है Stree का इतिहास! वी शांताराम ने चर्चित पौराणिक किरदार पर बनाई थी पहली फिल्म

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, ओवरऑल इंडिया में स्त्री 2 की अब तक 24 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं, जिससे रिलीज से पहले ही फिल्म 7 करोड़ 52 लाख रुपए कमा चुकी है। इसके अलावा फिल्म को इंडिया में अब तक 6,652 शोज मिले है। जो आने वाले समय में और भी बढ़ने वाले हैं।

जिस तरह से फिल्म रिलीज से पहले ही कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये उम्मीद जताई जा सकती है कि पहले दिन मूवी डबल डिजिट में एक अच्छी ओपनिंग कर सकती है।

खेल-खेल में और वेदा कौन हैं गेम में आगे?

श्रद्धा कपूर की फिल्म के सामने जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का स्टारडम भी फीका पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। एडवांस बुकिंग कमाई की रेस में इस वक्त जो फिल्म सबसे पीछे चल रही है, वह है खिलाड़ी कुमार की खेल-खेल में' । इस फिल्म की अब तक महज 6 हजार 395 टिकट ही बुक हुई हैं, जिससे 26.15 लाख रुपए ही खाते में आए हैं।

इसके अलावा जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' की बात करें तो उस मूवी ने 15 अगस्त से दो दिन पहले 11,524 टिकट बेचकर टोटल 32.1 का कलेक्शन किया है। 'वेदा' तमिल भाषा में भी रिलीज हो रही है। वहां पर अब तक मूवी की तकरीबन 144 टिकट बिकी हैं, जिससे अब तक 8 हजार 654 करोड़ का कलेक्शन हुआ है।

यह भी पढ़ें: 15 August Box Office Clash: दो बार Akshay Kumar जीत चुके बाजी, क्या इस दफा जॉन जीतेंगे जंग?