Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Worldwide Collection: छप्परफाड़ कमाई से 'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, तोड़ दिया 7 सालों का ये रिकॉर्ड

भूतिया कंटेंट से लबरेज फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड शुरुआत ली। फिल्म अब तक कमाल का कलेक्शन करते हुए आगे बढ़ी है। सरकटे के आतंक के खौफ से सजी ये फिल्म दुनियाभर में एक जादुई आंकड़े को छूने से थोड़ी ही दूर है। अब तक कई फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक कर चुकी स्त्री 2 ने एक और फिल्म को एक मामले में पीछे छोड़ दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 02 Sep 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री 2'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। धमाकेदार कंटेंट से भरी फिल्म 'स्त्री 2' ताबड़तोड़ बिजनेस से हर हफ्ते एक नया मुकाम हासिल कर रही है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ ही वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी ये मूवी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। वहीं, अब फिल्म ने एक नया मुकाम हासिल किया है।

'स्त्री 2' की कहानी की जा रही पसंद

मैडॉक फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'स्त्री 2' में न सिर्फ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है, बल्कि तमन्ना भाटिया का सेंशुअस सॉन्ग भी वह वजह है , जिस कारण फिल्म लाइमलाइट में बनी हुई है। फिल्म को लेकर खास बात ये है कि घरेलू और वर्ल्डवाइड, दोनों ही साइड में इसने 500 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है।

'स्त्री 2' ने तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड

स्त्री 2 फिल्म ने पहले पार्ट यानी 'स्त्री' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो ये मूवी 'वॉर', 'एक था टाइगर', 'धूम 3' जैसी कई फिल्मों को पहले ही पीछे छोड़ चुकी थी और अब इसने सात सालों से 500 करोड़ क्लब में राज कर रही 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

मेकर्स ने फिल्म का डाटा शेयर किया है। स्त्री 2 फिल्म ने दुनियाभर में 593 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। 18वें दिन फिल्म के अकाउंट में 48.7 करोड़ और जुड़े हैं। इस लिहाज से मूवी ने तीसरे वीकेंड में 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली बाहुबली 2 को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, 'बाहुबली 2' फिल्म ने तीसरे वीकेंड में 500 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। उस फिल्म का इतने समय में जो कलेक्शन, उसके सात साल के रिकॉर्ड को स्त्री 2 फिल्म ने तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office: 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर फिर से लिया यूटर्न, कमाई में आया सौ फीसदी उछाल