Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Worldwide Collection: बुधवार को 'स्त्री' ने कुचली आमिर खान की बड़ी हिट, अब निशाने पर 6 बड़ी फिल्में

रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही फिल्म स्त्री 2 का जलवा कम होते नहीं देखने को मिल रहा है। स्ट्रॉन्ग हॉरर-कॉमेडी के कॉन्सेप्ट लेकर दर्शकों के सामने हाजिर हुई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छापे हैं। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी फिल्म धाक जमाए हुई है। स्त्री 2 के 35वें दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की रिपोर्ट आ चुकी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Sep 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Stree 2 Worldwide Collection Day 35: अमर कौशिक की डायरेक्टोरियल फिल्म 'स्त्री 2' में हॉरर और कॉमेडी का जो तड़का लगा है, उसने लोगों का खूब मनोरंजन किया है। ये फिल्म अपने यूनिक कॉन्सेप्ट के कारण पसंद की जा रही है। वहीं, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी के दमदार डायलॉग्स एक अन्य वजह हैं कि लोग इस फिल्म को देखने में अब भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। 

'स्त्री 2' 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल है। फिल्म के पहले पार्ट की कहानी सत्य घटना पर आधारित थी, जबकि दूसरा पार्ट पूरी तरह से फिक्शनल वर्क है। इस बार मूवी में सरकटे का आतंक दिखाया गया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। यही वजह है कि रिलीज के एक महीने बाद भी फिल्म टिकट विंडो पर धाक जमाए हुई है। 

वर्ल्डवाइड इतने करोड़ कमा गई 'स्त्री 2'

'स्त्री 2' फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीड रोल में हैं। जहां श्रद्धा ने 'स्त्री' की बेटी बनकर चंदेरी के लोगों को सरकटे के आतंक से बचाने का प्रण लिया है, वहीं उनके प्यार में दीवाने राजकुमार उनकी इसमें मदद करते हैं। इस फिल्म दुनियाभर के कलेक्शन में पहले ही कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था और अब ये मूवी एक और बड़ी मूवी के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर चुकी है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 ने 35वें दिन 826.15 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ इसने आमिर खान की फिल्म 'पीके' को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 769.89 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, अब इसके निशाने पर 6 बड़ी फिल्में हैं।

'स्त्री 2' का इन फिल्मों से है मुकाबला

'स्त्री 2' का मुकाबला अब बॉलीवुड की 6 बड़ी फिल्मों से है। इस फिल्म को 1000 करोड़ के क्लब में पहुंचने तक समय लगेगा। इस बीच कई बड़ी मूवीज के रिकॉर्ड ध्वस्त करने के बाद इस फिल्म की नजर अब 'सीक्रेट सुपरस्टार', 'एनिमल', 'बजरंगी भाईजान', 'पठान', 'जवान' और 'दंगल' पर है।

यह भी पढ़ें: Box Office Report: 2024 में बॉक्स ऑफिस पर रहा 'भूतों' का राज, 5 हॉरर फिल्मों की कमाई से मेकर्स हुए मालामाल