Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Worldwide Collection: 'जवान' की आंधी में भी जलवा काट रही 'गदर 2', 700 करोड़ की कमाई की तरफ बढ़ाए कदम

Gadar 2 Worldwide Collection गदर 2 सनी देओल के करियर की हाईएस्ट ओपनर फिल्म है। करीब 40 करोड़ तक की ओपनिंग लेने वाली इस मूवी का क्रेज अभी भी लोगों में बरकरार है। इंडिया में जहां यह फिल्म जवान के नेट कलेक्शन के करीब पहुंच गई है। वही दुनियाभर में फिल्म 700 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 24 Sep 2023 07:36 AM (IST)
Hero Image
Sunny Deol and Ameesha Patel in Gadar 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Collection Day 44: 'तारा सिंह' बनकर सनी देओल ने लोगों का ढेर सारा एंटरटेनमेंट किया है। 22 साल बाद रिलीज हुई सीक्वल फिल्म 'गदर 2' को भी लोगों ने उतना ही प्यार दिया, जितना कि पहले पार्ट को दिया था। गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। एक महीने बाद भी सॉलिड कमाई की इसकी रफ्तार रुकी नहीं।

थिएटर में अब भी लोगों की भीड़

एक बार फिर फिल्म में जिस तरह 'तारा सिंह' (सनी देओल) ने पाकिस्तान वालों को धूल चटाई, वह अंदाज लोगों को कभी पसंद आया। फिर उत्कर्ष शर्मा की क्यूटनेस और अमीषा पटेल के दिलदार अवतार ने भी लोगों का दिल जीता। इन सारे एलिमेंट्स को मिलाकर बनी गदर 2 की कहानी अब भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

कितना हुआ कलेक्शन?

फिल्म न सिर्फ डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड भी थिएटर में ठीक-ठाक संख्या में लोगों को लाने में कामयाब रही है। जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का आंकड़ा 500 करोड़ पर पहुंच गया है। वहीं, दुनियाभर में इसकी कमाई 600 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है।

700 करोड़ के करीब पहुंची 'गदर 2'

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। शनिवार को फिल्म की रिलीज का 44वां दिन था। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इतने दिनों में मूवी ने 681.5 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया। यानी कि यह फिल्म 700 करोड़ के आंकड़े को टच करने के करीब पहुंच गई है।

150 रुपए में अवेलेबल है फिल्म

फिल्म गदर 2 के टिकट प्राइस कम कर दिए गए हैं। शाह रुख खान की 'जवान' फिल्म के आने के बाद 'गदर 2' का टिकट प्राइस 150 रुपए कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Dono: 'दोनों' की शूटिंग के दौरान घबराए राजवीर देओल, फिर सनी देओल और दादा धर्मेंद्र ने ऐसे किया सपोर्ट