Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Day 30 Collection: 'जवान' की सुनामी में बाल-बाल बची गदर 2, करोड़ों की कमाई का जारी है सिलसिला

Gadar 2 Day 30 Collection अनिल शर्मा की डायरेक्टोरियल फिल्म गदर 2 को एक महीना बीतने के बाद भी लोगों का प्यार मिलना कम नहीं हो रहा। यहां तक कि ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज के बाद भी फिल्म को पहले की तरह ही लोगों ने देखना पसंद किया। उधर जवान की रिलीज के बाद फिल्म का बॉक्स ऑफिस गणित किस रफ्तार से आगे बढ़ा है यह देखना दिलचस्प होगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 10 Sep 2023 08:43 AM (IST)
Hero Image
Sunny Deol Scene from Film Gadar 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Collection Day 30: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' पिछले एक महीने से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। ऐसा तब है जब इसका क्लेश अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' से था। वहीं कुछ दिनों बाद आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' भी रिलीज हुई, लेकिन इतनी फिल्मों के बावजूद कोई भी मूवी गदर 2 का बाल भी बांका नहीं कर पाई।

'जवान' के जलवे में भी कायम है 'गदर 2' का जादू

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि, 7 सितंबर को शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज का फिल्म की कमाई पर असर पड़ते दिख रहा है। मूवी अब पहले जैसी रफ्तार के साथ कमाई नहीं कर रही है। बावजूद इसके फिल्म मजबूती से टिकट विंडो पर खड़ी है।

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, 30वें दिन फिल्म ने 1.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से मूवी का टोटल कलेक्शन 512.08 करोड़ हो गया है। हालांकि यह अनुमानित आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

गदर 2 फिल्म का वीकडेज कलेक्शन

  • पहला हफ्ता - 284.63 करोड़
  • दूसरा हफ्ता - 134.47 करोड़
  • तीसरा हफ्ता - 63.35 करोड़
  • चौथा हफ्ता - 27.55 करोड़

'पठान' के कलेक्शन को तोड़ने के करीब

'गदर 2' ने प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह सनी देओल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में 'गदर 2' दूसरे नंबर की सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली फिल्म बन गई है।

हालांकि, हिंदी में यह फिल्म अभी 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ने से थोड़ी सी दूर है। पठान के लाइफ टाइम कलेक्शन की बात करें, तो वह 524 करोड़ है। जबकि, गदर 2 अभी 512 करोड़ पर अटकी है। 'गदर 2' पूरी शिद्दत के साथ शाह रुख खान की फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ने की ओर काम कर रही है।