Move to Jagran APP

Gadar 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं कम हो रहा 'गदर 2' का शोर, 50 दिन में छाप डाले इतने नोट

Gadar 2 Box Office Collection Day 50 सनी देओल की फिल्म गदर 2 को रिलीज हुए काफी दिन बीत चुके हैं। इसके बावजूद मूवी मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर टिकी है और लोग अभी भी इसे देखना पसंद कर रहे हैं। अब धीमी रफ्तार से ही सही लेकिन फिल्म अब भी आगे बढ़ रही है। गदर 2 का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 30 Sep 2023 07:59 AM (IST)Updated: Sat, 30 Sep 2023 07:59 AM (IST)
Sunny Deol and Ameesha Patel from Gadar 2

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Gadar 2 Box Office Collection Day 50: सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा को लीड रोल में लेते हुए बनी फिल्म ग़दर 2 को रिलीज हुए डेढ़ महीने का समय बीत चुका है। बावजूद इसके फिल्म मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर पांव जमाए खड़ी है। गदर 2 को रिलीज हुए 50 दिन बीत चुके हैं। इतने लंबे समय तक टिक्की यह फिल्म अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

सक्सेसफुली पार किया 500 करोड़ का आंकड़ा

कई फैंस ने 'गदर 2' की सक्सेस को अपने स्तर पर एंजॉय किया। वहीं, सनी देओल ने भी कुछ दिनों पहले सक्सेस पार्टी थ्रो की थी। गदर 2 का जश्न मनाने के बाद अनु शर्मा ने गदर 3 तक का ऐलान कर दिया है। हाल ही में गदर 3 को लेकर कई सारी बातें सामने आईं। पूरी टीम इस बात की खुशी मना रही है की फिल्म ने सक्सेसफुली 500 करोड़ का सफर तय किया।

'गदर 2' ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

गदर 2 फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। इसके बाद से यह मूवी समझो एक उत्सव की तरह चली। पहले दिन 40.10 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में भी धाक जमाई थी और यह सिलसिला कई हफ्तों तक जारी रहा। अब यह फिल्म पहले जैसी कमाई नहीं कर रही, लेकिन धीमी रफ्तार से ही सही इसने 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं, बात करें 50वें दिन के कलेक्शन की, तो शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने 20 लाख तक की कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस पर बजा 'गदर 2' का डंका

गदर 2, सनी देओल के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म साबित हुई है। रिलीज के इतने दिनों बाद भी यह लाखों में कमाई कर रही है। इस फिल्म ने पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पठान मूवी ने हिंदी में 524.53 करोड़ कमाए थे। जबकि, गदर 2 ने 524.75 करोड़ की कमाई कर यह रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है कि यह हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.