Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2023 में धमाका करने के बाद एक बार फिर धमाल मचाएगी Gadar 2, फिल्म को दोबारा किया जा रहा रिलीज

साल 2023 में बॉलीवुड से रिलीज हुई कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 भी शामिल रही। इस मूवी को बॉलीवुड में सनी की धमाकेदार वापसी के रूप में देखा गया। फिल्म रिलीज के बाद साल बाद भी फैंस इसे प्यार देते हैं। गदर 2 को रिलीज हुए एक साल बीतने वाला है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 03 Aug 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
'गदर 2' फिल्म से अमीषा पटेल, सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। फिल्म को उम्मीद से भी बेहतर 40 करोड़ तक की ओपनिंग मिली थी। एक लंबे समय के बाद रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ने उनके कमबैक को न सिर्फ शानदार बनाया, बल्कि यादगार भी बनाया। फिल्म की पहली सालगिरह आने वाली है। ऐसे में मेकर्स ने एक स्पेशल चीज प्लान की है।

'गदर 2' को लेकर आई ये खबर

'गदर 2' हिंदी बेल्ट में साल 2023 की चौथी सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म है। फिल्म की सफलता से खुश खुद सनी देओल (Sunny Deol) अपने आंसू नहीं रोक पाए। वहीं, मूवी में उनके बेटे बने एक्टर उत्कर्ष शर्मा की परफॉर्मेंस को भी लोगों ने हरी झंडी दिखाई। ये सुपरहिट फिल्म 11 अगस्त को रिलीज के एक साल पूरे करेगी। ऐसे में मेकर्स ने इसे री-रिलीज करने का प्लान किया है। लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। 

यह भी पढ़ें: Gadar 2 की शूटिंग के दौरान परेशान हो गई थीं Ameesha Patel, इस वजह से सेट पर बिगड़ गया था माहौल

दोबारा रिलीज होगी 'गदर 2'

गदर 2 फिल्म को उसकी पहली एनिवर्सरी पर सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया जाएगा। इसे दोबारा रिलीज करने का मकसद है कि फिल्म वह लोग भी देख और समझ सकें, जो सुन नहीं सकते। मूवी को इंडियन साइन लैंग्वेज के साथ रिलीज किया जाएगा।

सनी देओल ने जताई खुशी

फिल्म के दोबारा रिलीज होने पर सनी देओल ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा, ''गदर 2 एक ऐसी फिल्म रही है, जिसकी मेरे दिल में हमेशा खास जगह रहेगी। रिलीज के एक साल बाद भी दर्शकों से मिल रहे प्यार और सपोर्ट को देख अच्छा लग रहा है। इंडियन साइन लैंग्वेज के साथ इस बार फिर से रिलीज होने से फिल्म और भी अधिक दर्शकों के दिलों को छू पाएगी।''

यह भी पढ़ें: 'थिएटर में दर्शक मिल नहीं रहे, OTT पर मजबूरी में देखते हैं', नखरेबाज सितारों पर भड़के 'गदर 2' डायरेक्टर