Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dono BO Collection: सनी देओल के बेटे ने डेब्यू फिल्म से मारी बाजी? पहले दिन इतना रहा 'दोनों' का कलेक्शन

Dono Box Office Collection Day 1 अभिनेता सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म दोनों से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में राजवीर के साथ पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ने भी डेब्यू किया है। 5 अक्टूबर को फिल्म रिलीज हुई थी। जानिए राजवीर की दोनों ने पहले दिन कितना कमाया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 07 Oct 2023 10:35 AM (IST)
Hero Image
राजवीर देओल की फिल्म Dono ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dono Box Office Collection Day 1: अभिनेता सनी देओल के बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) ने फिल्म 'दोनों' से बॉलीवुड में डेब्यू कर दिया है। राजवीर के साथ लीड रोल में पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा (Paloma) हैं। लव स्टोरी पर बेस्ड मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया? आइए, आपको इस बारे में बताते हैं।

राजवीर देओल, सनी देओल के सबसे छोटे बेटे हैं। 29 साल के राजवीर ने राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'दोनों' से इंडस्ट्री में कदम रखा। इसी फिल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या ने भी बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की है। फिल्म 5 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसे क्रिटिक्स की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। 

यह भी पढ़ें- Dono: सनी देओल के बेटे राजवीर की 'दोनों' का अकंल बॉबी से जुड़ा खास कनेक्शन, 28 साल पुराना है नाता

फिल्म दोनों ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया?

राजवीर देओल और पलोमा स्टारर फिल्म 'दोनों' ने पहले दिन ठीक-ठाक कलेक्शन किया है। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 40 लाख से 50 लाख के बीच का कलेक्शन किया है। फिल्म कम बजट में बनी है और पहले दिन एक टिकट के साथ एक मुफ्त वाला ऑफर भी चला। इस लिहाज से अगर देखा जाए तो फिल्म का कलेक्शन इतना भी बुरा नहीं है। 

View this post on Instagram

A post shared by Hungama Music (@hungamamusic)

यही नहीं, 'दोनों' को ज्यादा स्क्रीन्स भी नहीं मिले हैं। इसे देशभर में कुल 273 स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया गया है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 20 से 30 लाख रुपये की कमाई कर ली थी।

क्या मिशन रानीगंज और TYFC के बीच पिस जाएगी दोनों?

'दोनों' की रिलीज से ठीक एक दिन बाद ही 'मिशन रानीगंज' और 'थैंक यू फॉर कमिंग' भी थिएटर्स में आ चुकी है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि 'दोनों' इन फिल्मों के सामने मुश्किल से ही सर्वाइव कर पाए। अब आगे देखते हैं कि सनी देओल के बेटे का जादू वीकेंड पर चलता है या नहीं।

यह भी पढ़ें- Dono Screening: सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की फिल्म देखने पहुंचे सलमान खान से लेकर आमिर खान समेत ये सितारे