Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Swatantrya Veer Savarkar Day 6: रणदीप हुड्डा-अंकिता लोखंडे की मूवी का बैठा भट्ठा, एक दिन में इतना गिरा कलेक्शन

Randeep Hooda और अंकिता लोखंडे स्टारर फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर को हिंदी के अलावा मराठी भाषा में भी रिलीज किया गया है। 22 मार्च को इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मडगांव एक्सप्रेस से टक्कर ली थी। हालांकि छह दिनों के अंदर ही स्वातंत्र्यवीर सावरकर बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ने लगी है। बुधवार को इंडिया में फिल्म का बिजनेस बुरी तरह से गिर गया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 28 Mar 2024 08:52 AM (IST)
Hero Image
स्वातंत्र्यवीर सावरकर का बैठा भट्टा/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए छह दिन पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस से टक्कर ली थी। एक तरफ मडगांव एक्सप्रेस की रफ्तार एक तरफ जहां बढ़ती ही जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ छठे दिन पर स्वातंत्र्य वीर सावरकर के कदम बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाने लगे है।

धीमी शुरुआत के बाद जब अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा स्टारर इस फिल्म ने वीकेंड और होली पर पकड़ बनाई थी, तो हर फैन को बस यही उम्मीद थी कि फिल्म कुछ और समय तक अपने को बॉक्स ऑफिस पर टिकाकर रखी थी। हालांकि, बुधवार को ही फिल्म का कलेक्शन सीधा करोड़ से लाख में पहुंच चुका है।

बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी रणदीप-अंकिता की मूवी

अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर ने छह दिनों में बॉक्स ऑफिस की इस जंग में हार मान ली है। योद्धा के बाद शैतान की मौजूदगी में इस बायोपिक के भी कदम लड़खड़ाने लगे हैं। होली पर अच्छा बिजनेस करने वाली अंकिता-रणदीप हुड्डा स्टारर इस फिल्म के कलेक्शन में मंगलवार को गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन फिल्म फिर भी करोड़ों में बिजनेस कर रही थी।

यह भी पढ़ें: Swatantrya Veer Savarkar Day 5: बॉक्स ऑफिस जंग में कदम जमाए खड़ी है रणदीप-अंकिता की फिल्म, कमाए इतने करोड़

हालांकि, बुधवार को वर्किंग डे पर बहुत ही बुरा प्रभाव इस फिल्म पर पड़ा है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 93 लाख के आसपास का सिंगल डे बिजनेस किया है।

अब तक कितना कमा पाई स्वातंत्र्यवीर सावरकर

अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा स्टारर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर छह दिनों के अंदर महज 10.13 करोड़ का नेट टोटल बिजनेस किया है। इस फिल्म को हिंदी के अलावा मराठी भाषा में भी बीते दिन रिलीज किया गया। मराठी भाषा में स्वातंत्र्यवीर सावरकर महज 1 लाख तक का ही बिजनेस कर पाई।

इंडिया के अलावा दुनियाभर में भी फिल्म की रफ्तार धीमी है। वर्ल्डवाइड रणदीप हुड्डा की मूवी ने टोटल 12 करोड़ का अब तक बिजनेस किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर के किरदार में खुद को ढालने के लिए रणदीप हुड्डा ने खासी मेहनत की। उन्होंने इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ मूवी के निर्देशन की कमान भी संभाली।

यह भी पढ़ें: Swatantrya Veer Savarkar Day 4: रणदीप हुड्डा-अंकिता लोखंडे ने ली राहत भरी सांस, होली में भरी फिल्म की झोली