Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejas Box Office Collection Day 14: बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हुई 'तेजस', 14 दिन में भी नहीं कमा पाई 10 करोड़

Tejas Box Office Collection Day 14 बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट की फिल्म तेजस को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो गए हैं लेकिन इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हो गई है। ऐसे में कंगना रनोट के नाम एक और फ्लॉप फिल्म का नाम जुड़ गया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 10 Nov 2023 09:50 AM (IST)
Hero Image
तेजस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tejas Box Office Collection Day 14: कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हो चुकी है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में '12th फेल' के साथ 27 अक्टूबर को एंट्री मारी थी, लेकिन पहले दिन से ही इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निराशाजनक रहा है। अब इस फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो गए हैं।

ऐसे में ऑडियंस ने इस फिल्म को बिल्कुल नकार दिया है। स्क्रीन मिलने के बावजूद भी लोग थिएटर्स में जाकर मूवी नहीं देख रहे हैं। अब इसी के साथ 'तेजस' की कमाई का सिलसिला भी ठप हो गया है। चलिए अब जानते हैं कि रिलीज के 14वें दिन कंगना रनोट की फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut की Tejas मूवी देख छलके CM Yogi Adityanath के आंसू, फिल्म स्क्रीनिंग से फोटोज वायरल

'तेजस' ने 14वें दिन कितना किया कलेक्शन

अपनी फिल्म 'तेजस' को लेकर कंगना रनोट ने यह दावा किया था कि ये देश की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। इस फिल्म से हर किसी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन रिलीज के बाद दर्शकों को फिल्म में कुछ अलग या खास नजर नहीं आया, जो अब 'तेजस' का कलेक्शन देख कर साफ पता चल रहा है।

इस फिल्म की कमाई की बात करें, तो यह रिलीज के दो हफ्ते बाद भी 10 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। 14 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 'तेजस' का दम निकल गया है। इसके 14वें दिन के कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन महज 6 लाख का बिजनेस किया है। अभी तक इस फिल्म का कुल बिजनेस 6.08 करोड़ हो चुका है।

बॉक्स ऑफिस पर थम गई 'तेजस' की सांसें

पिछले तीन दिनों से कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' में कोई उछाल देखने को नहीं मिला है। ऐसे में अब एक्ट्रेस के नाम एक और फ्लॉप फिल्म जुड़ गई है। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अब और ज्यादा टिक पाना बेहद मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: 'कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था...', तेजस फ्लॉप होने के बाद द्वारकाधीश पहुंचीं कंगना रनोट