Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejas Box Office Collection: 'तेजस' की कमाई में आया उछाल, दूसरे दिन kangana ranaut की फिल्म ने छापे इतने नोट

Tejas Box Office Collection Day 2 कंगना रनोट की फिल्म तेजस सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोंरजन कर रही है। पहले दिन ठीक-ठाक कमाई करने वाली तेजस के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकडे़ सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि कंगना रनोट की तेजस ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sun, 29 Oct 2023 10:12 AM (IST)
Hero Image
तेजस ने दूसरे दिन किया इतना कारोबार (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tejas Day 2 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तेजस' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों के नोट छापकर 'तेजस' ने अपना खाता खोला है।

इस बीच 'तेजस' के दूसरे दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में इस लेख में आइए जानते हैं कि 'तेजस' ने रिलीज के दूसरे कितने करोड़ की कमाई की है।

दूसरे दिन 'तेजस' की कमाई रही इतनी

लंबे समय से फैंस कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' का इंतजार कर रहे हैं। पिछली कई फिल्मों में देखा गया है कि कंगना अपने अकेले के दम पर फिल्मों को सफल बनाने का मादा रखती हैं। डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' में कंगना ने कुछ ऐसा की कर के दिखाया है।

आलम ये है कि 'तेजस' को फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, जिसके चलते सिनेमाघरों में फिलहाल दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इस बीच 'तेजस' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर सुर्खियां तेज हैं।

ऐसे में एक नजर डाली जाए 'तेजस' के दूसरे दिन के कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के हिसाब से रिलीज के दूसरे दिन कंगना रनोट की 'तेजस' ने 1.25 करोड़ की कमाई की है। ओपनिंग डे की तुलना में 'तेजस' की कमाई में दूसरे दिन इजाफा देखने को मिला है। हालांकि कलेक्शन के ये आंकड़े फिलहाल पूर्वानुमान हैं।

'तेजस' ने दो दिन में छापे इतने नोट

बॉलीवुड कलाकार विक्रांत मैसी की लेटेस्ट फिल्म '12th फेल' (12th Fail) और राधिका मदान की 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' से बॉक्स ऑफिस क्लैश में फिलहाल कंगना रनोट की 'तेजस' लीड करती नजर आ रही है।

गौर करें 'तेजस' की दो दिन कुल कमाई की तरफ तो इस मूवी ने अब तक 3 करोड़ के कारोबार के करीब पहुंच गई है,जो कि '12th फेल और सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' जैसी फिल्मों के कलेक्शन से काफी ज्यादा है।

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut Video: Tejas की रिलीज के बीच कंगना रनोट ने फैंस से की खास अपील, कोविड-बंद थिएटर्स की दी दुहाई?