Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejas Box Office Day 3: 12th फेल के आगे कंगना रनोट की 'तेजस' के छूट गए पसीने, तीन दिन में बस इतनी हुई कमाई

Tejas Box Office Collection Day 3 कंगना रनोट की फिल्म तेजस ने बॉक्स ऑफिस पर 27 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल के साथ टक्कर ली। हालांकि पहले वीकेंड पर ही कंगना की तेजस को 12th फेल ने कमाई में पीछे छोड़ दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 30 Oct 2023 07:19 AM (IST)
Hero Image
तेजस ने वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर इतनी की कमाई / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट की दो महीने में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई। जहां बीते महीने के अंत में उनकी फिल्म 'चंद्रमुखी-2' रिलीज हुई, तो वहीं अक्टूबर के महीने में भी वह अपनी फिल्म 'तेजस' के साथ सिनेमाघरों में लौटी।

उनकी इस एक्शन ड्रामा फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल के साथ हुई। कंगना रनोट इस अपनी फिल्म 'तेजस' (Tejas Movie)को लेकर एक लंबे समय से चर्चा में थी।

27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'तेजस' ने वीकेंड पर तीन दिनों में कितनी कमाई की, यहां पर पढ़ें पूरे आंकडें-

वीकेंड तक कंगना रनोट की तेजस ने छापे इतने नोट

कंगना रनोट (Kangana Ranaut)की फिल्म तेजस में एक्ट्रेस ने इंडियन एयरफोर्स पायलट 'तेजस गिल' का किरदार अदा किया। जब उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो फैंस के दिलों में इस फिल्म को देखने की बेसब्री बढ़ गयी थी। हालांकि, जब ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो वह कमाल नहीं दिखा सकी, जिसकी उम्मीद ऑडियंस लगाए बैठी थी।

यह भी पढ़ें: Tejas Box Office Collection: 'तेजस' की कमाई में आया उछाल, दूसरे दिन kangana ranaut की फिल्म ने छापे इतने नोट

तेजस ने पहले दिन पर लगभग 1.25करोड़ से बॉक्स ऑफिस (Box Office)पर ओपनिंग थी। शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई और मूवी ने लगभग 1.3 करोड़ तक का बिजनेस किया।

तेजस बॉक्स ऑफिस 3 डेज टोटल कलेक्शन-

तेजस वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन-  3.25 करोड़ रुपए 
तेजस इंडिया नेट कलेक्शन- 3.85 करोड़ रुपए 
तेजस इंडिया ग्रॉस कलेक्शन-  3 करोड़ रुपए
तेजस ओवरसीज कलेक्शन-  0.25 लाख 
तेजस संडे सिंगल डे कलेक्शन  1.3 करोड़ रुपए 

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को भी फिल्म की रफ्तार धीमी रही। इस फिल्म ने संडे को सिंगल डे पर टोटल 1.3 करोड़ की कमाई की। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'तेजस' की टोटल कमाई 3.85 करोड़ तक पहुंची है।

12th फेल के आगे 'तेजस' ने टेके घुटने

जिस दिन कंगना रनोट की तेजस थिएटर में आई, उस दिन विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12TH फेल भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई। विक्रांत मैसी की फिल्म ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर ऐसी धाक जमाई कि उसके आगे 'तेजस' के घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कदम लड़खड़ा गए।

12th फेल ने इंडिया में टोटल 6.55 करोड़ की कमाई की है। इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी कंगना रनोट की 'तेजस' की रफ्तार काफी धीमी है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 3.25 करोड़ की कमाई की है। ओवरसीज फिल्म का कलेक्शन 25 लाख तक ही पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut Video: Tejas की रिलीज के बीच कंगना रनोट ने फैंस से की खास अपील, कोविड-बंद थिएटर्स की दी दुहाई?