Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejas Box Office Collection: कंगना रनोट ने 'तेजस' बन भरी उड़ान, ओपनिंग डे पर छापे इतने करोड़

Tejas Box Office Collection Day 1 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ऐसे में इस लेख में हम आपके बताने जा रहे हैं कि रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की लेटेस्ट फिल्म तेजस को कैसी शुरुआत मिली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 28 Oct 2023 07:50 AM (IST)
Hero Image
जानिए तेजस के पहले दिन का कलेक्शन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tejas Opening Day Box Office Collection: हिदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनोट किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी कमाल की अदाकारी को लेकर कंगना का नाम काफी जाना जाता है। आज कंगना रनोट की बहुचर्चित फिल्म 'तेजस' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

लंबे समय से फैंस बड़े पर्दे पर एक्ट्रेस की इस मूवी को देखने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच 'तेजस' के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि रिलीज के पहले दिन कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की 'तेजस' को कैसी शुरुआत मिली है।

ओपनिंग डे पर 'तेजस' की इतनी कमाई

फिल्म 'तेजस' के ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठा है। पिछली फिल्मों की तुलना में फिल्म 'तेजस' कंगना रनोट के लिए भी बेहद खास फिल्म है। सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी 'तेजस' में कंगना ने एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की भूमिका अदा की है।

यह विडियो भी देखें

ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे के मौके पर तेजस गिल ने कैसा कमाल दिखाया गया है, उसका अंदाजा कलेक्शन के इन लेटेस्ट आंकड़ों से लगा सकते हैं। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार कंगना रनोट की 'तेजस' ने रिलीज के पहले दिन करीब 1.25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। हालांकि कमाई के ये आंकड़े पूर्वानुमान हैं।

ऐसे में तेजस के लिए ये शुरुआत ठीक-ठाक मानी जा सकती है। इतना ही नहीं आने वाले दिनों 'तेजस' की कमाई में इजाफा नजर आ सकता है।

'तेजस' का मुकाबला इन फिल्मों से

बॉक्स ऑफिस पर आज सिर्फ 'तेजस' अकेले रिलीज नहीं हुई है। कंगना रनोट की इस मूवी के अलावा बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की पॉपुलर फिल्म '12th फेल' (12th Fail) और हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस निमृत कौर की 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' जैसी फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। उस हिसाब से कहीं न कहीं 'तेजस' के बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव पड़ता दिखा है।

ये भी पढ़ें- Tejas Review: कमजोर स्क्रीनप्ले ने फेरा कंगना रनोट की मेहनत पर पानी, एक्ट्रेस के कंधों पर पूरी फिल्म