Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tbmauj Advance Booking Collection: शाहिद कृति की फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों, वैलेंटाइन होगा कुछ खास

Tbmauj Advance Booking Collection शाहिद कपूर एक बार फिर से रोमांटिक जॉर्नर में लौट रहे हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी पहली बार कृति सेनन संग नजर आने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग दो दिन पहले शुरू हो चुकी है। शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने रिलीज से एक दिन पहले तक इतने करोड़ की कमाई कर ली है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 08 Feb 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों / फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tbmauj Advance Booking Collection: जर्सी की रिलीज के दो साल बाद एक बार फिर से शाहिद कपूर सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। फिल्मी पर्दे पर रिलीज उनकी लास्ट ब्लॉकबस्टर 'कबीर सिंह' थी, जिनसे बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे।

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के बाद अब शाहिद को फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से अच्छी कमाई की काफी उम्मीद है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग मंगलवार यानी कि छह फरवरी को शुरू हुई थी। एडवांस बुकिंग कमाई में दो दिनों के अंदर ही इस मूवी ने करोड़ों रुपए की कमाई कर ली है।

दो दिनों में शाहिद-कृति की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक साई-फाई रोमांटिक फिल्म है, जो अन्य मूवीज से थोड़ा हटकर है। दिनेश विजन के मैडॉक प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को कृति सेनन(Kriti Sanon) और शाहिद कपूर का एक फ्रेश पेयर देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: TBMAUJ Advance Booking: शाहिद-कृति की फिल्म लेगी बम्पर ओपनिंग या होगी फुस्स? क्या कहती है एडवांस बुकिंग?

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर के बाद ये इस साल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, जो वैलेंटाइन वीक के खास मौके पर रिलीज हो रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने रिलीज रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में दो दिनों में 1 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है।

फिल्म की ऑनलाइन अब तक बिकी इतनी टिकट

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर रोमांटिक फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की अब तक 44 हजार 463 टिकट बिक चुके हैं। इस फिल्म के टोटल अब तक 7479 शोज फाइनल हुए हैं, जो फिल्म के क्रेज को देखते हुए शाम तक बढ़ सकते हैं।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद कपूर एक रॉबर्ट के प्यार में गिरफ्त होते हुए नजर आएंगे, फिल्म की कहानी कैसे आगे बढ़ेगी, ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को अमित जोशी और आराधना शाह ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: TBMAUJ Title Track Out: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का टाइटल ट्रैक आउट, इन सिंगर ने दी गाने को आवाज