Move to Jagran APP

TBMAUJ Box Office Day 4: मंडे टेस्ट में उतरा 'तेरी बातों में...' का खुमार, बिजनेस में गिरावट, फिर भी कमाए करोड़ों

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 4 वैलेंटाइन वीक पर रिलीज हुई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया से अच्छे बिजनेस की उम्मीद थी। फिल्म ने खुद को साबित भी किया लेकिन मंडे टेस्ट की मार से बच नहीं पाई। वीकेंड पर शानदार बिजनेस करने के बाद तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया मंडे टेस्ट में कमाई थोड़ी लड़खड़ा गई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 13 Feb 2024 07:54 AM (IST)
Hero Image
मंडे टेस्ट में उतरा 'तेरी बातों में...' का खुमार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 4: शाहिद कपूर और कृति सेनन की साई- फाई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। पिछली फ्लॉप के बाद ये फिल्म दोनों स्टार्स के लिए राहत की सांस लेकर आई। हालांकि, वीकेंड पर शानदार बिजनेस करने के बाद मंडे टेस्ट में कमाई थोड़ी लड़खड़ा गई।

वैलेंटाइन वीक पर रिलीज हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से अच्छे बिजनेस की उम्मीद थी। फिल्म ने खुद को साबित भी किया, लेकिन मंडे टेस्ट की मार से बच नहीं पाई।

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Box Office Day 3: चल पड़ी शाहिद-कृति की फिल्म, वीकेंड पर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की छप्परफाड़ कमाई

वीकेंड पर TBMAUJ की हुई चांदी

9 फरवरी को रिलीज हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.70 करोड़ के साथा टिकट खिड़की पर खाता खोला। वहीं, दूसरे दिन कलेक्शन में जंप आया और कमाई 9.65 करोड़ हो गई, जबकि तीसरे दिन फिल्म ने थोड़ा और आगे जाते हुए 10.75 करोड़ कमाए। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने वीकेंड पर आराम से 27 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया।

मंडे टेस्ट में उतरा TBMAUJ का मुंह

सोमवार की बात करें, तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कमाई में भारी गिरावट आई है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म में 12 फरवरी को देशभर में लगभग 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही रिलीज के चार दिनों में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 30.85 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।  

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor-Kriti Sanon की फिल्म का मीरा राजपूत ने किया रिव्यू, बताया TBMAUJ लगी बकवास या हंस-हंस कर हुईं लोटपोट

कैसी है फिल्म की स्टारकास्ट ?

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है। वहीं, मैडोक्स फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन ने लीड रोल निभाया है। इनके अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी भी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म में कृति सेनन ने सुपर स्मार्ट फीमेल रोबोट शिफ्रा का किरदार निभाया है। वहीं, शाहिद ने एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन का रोल प्ले किया है।