Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TBMAUJ Box Office Day 5: बॉक्स ऑफिस पर शाहिद-कृति की फिल्म ने जमाई जड़े, पांचवें दिन नहीं गिरने दिया बिजनेस

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 5 वैलेंटाइन वीक पर रिलीज हुई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कहानी काफी अलग है। रोमांस कॉमेडी और ड्रामा तो भरपूर है लेकिन लव स्टोरी में ट्विस्ट है। ऐसे में फिल्म के बिजनेस पर सस्पेंस बना हुआ था। हालांकि रिजी के बाद तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का बिजनेस बढ़िया रहा।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 14 Feb 2024 08:51 AM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर जड़े जमाती शाहिद-कृति की फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 5: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन ही अपना दम दिखाने लगी है। वीकेंड पर अच्छा बिजनेस करने के बाद मंडे टेस्ट में फिल्म थोड़ा लड़खड़ा गई थी, लेकिन मंगलवार को 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने अपना बिजनेस संभाल लिया।

बॉक्स ऑफिस पर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पूरी तरह बैलेंस बनाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। रिलीज के पांच दिनों फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Box Office Day 4: मंडे टेस्ट में उतरा 'तेरी बातों में...' का खुमार, बिजनेस में गिरावट, फिर भी कमाए करोड़ों

वैलेंटाइन का मिला फायदा

वैलेंटाइन वीक पर रिलीज हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कहानी काफी अलग है। रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा तो भरपूर है, लेकिन लव स्टोरी में ट्विस्ट है। ऐसे में फिल्म के बिजनेस पर सस्पेंस बना हुआ था। हालांकि, रिजी के बाद 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का बिजनेस बढ़िया रहा। फिल्म ने पहले दिन 6.7 करोड़ के साथ शुरुआत की। वहीं, शनिवार को कलेक्शन बढ़कर 9.65 करोड़ हो गया।

मंडे टेस्ट में हुई परेशान

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बिजनेस में रविवार को और भी उछाल आया और कमाई 10.75 करोड़ हो गई। वीकेंड पर फिल्म ने 27 करोड़ के करीब कलेक्शन कर लिया। हालांकि, मंडे टेस्ट में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के रंग में भंग पड़ गया, क्योंकि कमाई घटकर 3.65 करोड़ हो गई।

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Box Office Day 3: चल पड़ी शाहिद-कृति की फिल्म, वीकेंड पर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की छप्परफाड़ कमाई

जड़े जमाने की फिराक में फिल्म

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लेटेस्ट कलेक्शन यानी मंगलवार के बिजनेस की ओर नजर डाले, तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने कमाई को ज्यादा गिरने नहीं दिया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 13 फरवरी को देशभर में फिल्म ने 3.85 करोड़ कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 5 दिनों में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने लगभग 34.60 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।