Move to Jagran APP

TBMAUJ Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड बिजनेस बढ़ाने में लगी शाहिद-कृति की फिल्म, 150 करोड़ पर साधा निशाना

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ( Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) के लिए अब बिजनेस करना मुश्किल हो रहा है क्योंकि मुकाबले में यामी गौतम की आर्टिकल 370 और विद्युत जामवाल की क्रैक आ गई है। फिर भी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अभी रुकने को तैयार नहीं है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 27 Feb 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
वर्ल्डवाइड बिजनेस बढ़ाने में लगी शाहिद-कृति की फिल्म, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ( Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) का बिजनेस हिचकोले खा रहा है। फिल्म भारत में पिछड़ती जा रही है, लेकिन वर्ल्डवाइड (Worldwide Box Office Collection) 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का कलेक्शन आगे बढ़ रहा है। अब फिल्म ने 150 करोड़ क्लब की ओर निशाना साधा है।

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लिए अब बिजनेस करना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि मुकाबले में दो नई फिल्में आ गई हैं। इनमें यामी गौतम की आर्टिकल 370 और विद्युत जामवाल की क्रैक शामिल है। हालांकि, TBMAUJ पीछे हटने तो तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Worldwide Collection: थमने को तैयार नहीं शाहिद-कृति की 'तेरी बातों...', 100 करोड़ के ऊपर पहुंचा बिजनेस

150 करोड़ की ओर बढ़ी TBMAUJ

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' वैलेंटाइन वीक के मौके पर रिलीज हुई थी। वहीं, अब फिल्म ने थिएटर्स में 18 दिनों का सफर पूरा कर लिया है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म काफी पहले 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई थी। अब 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 150  करोड़ की ओर बढ़ रही है। अपडेट के अनुसार, सोमवार (26 फरवरी) तक फिल्म ने दुनियाभर में 133.43 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली है।

भारत में लड़खड़ाई फिल्म

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के डोमेस्टिक बिजनेस रिपोर्ट की बात करें, तो फिल्म ने अभी 100 करोड़ क्लब में एंट्री नहीं कर पाई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म ने रिलीज के 18 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 74.35 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Worldwide Collection: 100 करोड़ क्लब के लिए छटपटाई 'तेरी बातों में...', 7 दिनों में ही कर लिया तगड़ा बिजनेस

TBMAUJ की स्टार कास्ट

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की लीड स्टार कास्ट में शाहिद कपूर और कृति सेनन का नाम शामिल है। फिल्म में इनके अलावा डिंपल कपाड़िया, धर्मेंद्र और राकेश बेदी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म में कृति सेनन ने सुपर स्मार्ट फीमेल रोबोट शिफ्रा का किरदार निभाया है, जबकि शाहिद ने कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन के रोल में हैं। TBMAUJ का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है। वहीं, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को मैडोक्स फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।